Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

कीरोन पोलार्ड ने की 233 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी, बाबर आजम की टीम को मिली करारी हार

Kieron Pollard: कीरोन पोलार्ड ने पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स की तरफ से तूफानी बल्लेबाजी की है और अपनी टीम को मैच जिताया है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: February 21, 2024 20:19 IST
Babar Azam And Kieron Pollard- India TV Hindi
Image Source : PESHAWAR ZALMI FACEBOOK AND PSL TWITTER Babar Azam And Kieron Pollard

Karachi Kings vs Peshawar Zalmi: पाकिस्तान सुपर लीग 2024 में कराची किंग्स ने पेशावर जाल्मी को 7 विकेट से हरा दिया। इस मैच में बाबर आजम की कप्तानी वाली पेशावर जाल्मी ने पहले बैटिंग करते हुए 154 रन बनाए। इस टारगेट को कराची की टीम ने आसानी से चेज कर लिया। इस मैच में कराची किंग्स के लिए कीरोन पोलार्ड ने दमदार बल्लेबाजी की और कराची की टीम को मैच जिताने में अहम भूमिका अदा की। 

कीरोन पोलार्ड की विस्फोटक बैटिंग

155 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी कराची किंग्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही। जब कप्तान शान मसूद सिर्फ 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद मुहम्मद अखलाख 24 रन और शोएब मलिक ने 29 रनों का योगदान दिया। लेकिन तीन विकेट गिरने के बाद जेम्स विंस और कीरोन पोलार्ड ने रन बनाने की जिम्मेदारी संभाल ली। इन दोनों खिलाड़ियों ने 28 गेंदों में ही 66 रनों की साझेदारी की। इन प्लेयर्स की वजह से कराची की टीम मैच जीतने में सफल रही। कीरोन पोलार्ड ने 21 गेंदों में 49 रन बनाए, जिसमें चार चौके और चार छक्के शामिल थे। उन्होंने 233.33 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। मैदान पर उतरते ही उन्होंने विस्फोटक अंदाज में बैटिंग की और अपनी टीम को जिताकर ही दम लिया। 

बाबर आजम की पारी के बाद भी मिली हार

पेशावर जाल्मी की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 154 रन बनाए। टीम के लिए बाबर आजम ने सबसे ज्यादा 72 रनों की पारी खेली। उन्होंने इसी के साथ टी20 क्रिकेट में अपने 10000 रन भी पूरे कर लिए हैं। वह टी20 क्रिकेट में सबसे तेज दस हजार रन बनाने वाले बल्लेबाज बने हैं। रोवमैन पॉवेल ने 39 रन, आसिफ अली ने 23 रनों का योगदान दिया। लेकिन पेशावर जाल्मी की तरफ से कोई भी बॉलर प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहा। इसी वजह से टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। 

बेहतरीन बल्लेबाजी में माहिर

कीरोन पोलार्ड की गिनती बेहतरीन ऑलराउंडर्स में होती है। वह विस्फोटक बैटिंग और घातक गेंदबाजी करने में माहिर हैं। उनके पास वह काबिलियत है कि वो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकें। वह दुनिया भर की लीग्स में खेलते हैं। हाल ही में उन्होंने ILT20 2024 का खिताब एमआई एमिरेट्स की टीम के साथ जीता था। 

यह भी पढ़ें: 

चौथे टेस्ट के लिए बदलेगी Playing 11! इस प्लेयर को पहली बार सीरीज में मिल सकती है जगह

PSL 2024 सीजन में खेलता दिखेगा ये घातक खिलाड़ी, टी20 फॉर्मेट में लगा चुका है 6 शतक

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement