Friday, April 26, 2024
Advertisement

KKR vs SRH MY 11 Circle Prediction: IPL 2024 में इन प्लेयर्स को करें अपनी टीम में शामिल, बन सकते हैं विनर!

आईपीएल के 17वें सीजन का तीसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर आप अपनी MY 11 Circle टीम तैयार कर लीजिए। हम आपको 11 ऐसे खिलाड़ी इस मैच के बता रहे जिनको आप अपनी फैंटेसी टीम में शामिल कर सकते हैं।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Updated on: March 23, 2024 16:36 IST
INDIA TV- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV KKR vs SRH MY 11 Circle Prediction: IPL 2024 इन प्लेयर्स करें अपनी टीम में शामिल, बन सकते हैं विनर!

KKR vs SRH MY 11 Circle Team: आईपीएल के 17वें सीजन के तीसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच ये मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में होगा। इस मुकाबले में केकेआर की टीम श्रेयस अय्यर की कप्तानी में खेलने उतरेगी जो पिछले सीजन में अपनी पीठ की सर्जरी होने की वजह से नहीं खेल सके थे। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पैट कमिंस की कप्तानी में खेलने उतरेगी। दोनों ही टीमों में एक से एक स्टार खिलाड़ी शामिल हैं, जो अपने दम पर मैच का रुख बदल सकते हैं ऐसे में हम आपको को आईपीएल के इस मुकाबले की My 11 Circle टीम के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आप किन खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं।

इन 2 विकेटकीपर को टीम में कर सकते शामिल

इस मुकाबले में दोनों टीमों के पास एक विकेटकीपर मौजूद हैं जो ऊपरीक्रम में बल्लेबाजी करते हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा अफगान खिलाड़ी रहमनुल्लाह गुरबाज और सनराइजर्स हैदराबाद टीम में शामिल हेनरिक क्लासेन इन दोनों को ही आप अपनी टीम में विकेटकीपर के तौर पर शामिल कर सकते हैं। इन दोनों का हालिया प्रदर्शन काफी शानदार देखने को मिला है, वहीं क्लासेन का वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भी शानदार प्रदर्शन देखने को मिला था, ऐसे में कोलकाता के मैदान को देखते हुए गुरबाज और क्लासेन बल्ले से बड़ी भूमिका अदा कर सकते हैं।

रिंकू सिंह सहित इन 3 बल्लेबाजों को रख सकते टीम में

आप अपनी इस टीम में बल्लेबाजों के तौर पर रिंकू सिंह, एडन माक्ररम और मनीष पांडे को शामिल कर सकते हैं। रिंकू का पिछले सीजन में धमाकेदार प्रदर्शन देखने को मिला था और आगामी सीजन भी वह फिर से उसी तरह से शुरुआत करना चाहेंगे। वहीं मनीष पांडे को लेकर बात की जाए तो उनकी भी तैयारी आगामी सीजन को लेकर काफी बेहतर दिख रही है। इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद टीम के पूर्व कप्तान एडन माक्ररम टीम के लिए इस सीजन बतौर बल्लेबाज एक बड़ी भूमिका अदा करना चाहेंगे ऐसे में उनकी भी कोशिश पहले मैच से ही बेहतर प्रदर्शन करने की होगी।

टीम में इन 4 ऑलराउंडर खिलाड़ियों को करें शामिल

इस मुकाबले में आप अपनी टीम में 4 ऑलराउंडर खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं, जिसमें केकेआर के आंद्रे रसल और सुनील नारायण जबकि सनराइजर्स हैदराबाद से पैट कमिंस और मार्को यान्सन को शामिल कर सकते हैं। रसल और नारायण जहां गेंद से कमाल दिखा सकते हैं तो वहीं बल्ले से भी इस बार दोनों के प्रदर्शन पर सभी की नजरें रहने वाली हैं। इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान पैट कमिंस गेंद और बल्ले से दोनों से टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे, इसके अलावा मार्को यान्सन पर भी सभी की नजरें रहेंगी।

मिचेल स्टार्क और भुवनेश्वर कुमार को रख सकते टीम में

गेंदबाजी की बात की जाए तो आपकी टीम में पहले से आंद्रे रसल, सुनील नारायण, पैट कमिंस और मार्को यान्सन मौजूद हैं। इसके बाद आप 2 गेंदबाज के तौर पर अपनी टीम में मिचेल स्टार्क और भुवनेश्वर कुमार को शामिल कर सकते हैं। वहीं एडन माक्ररम भी गेंदबाजी के एक विकल्प हैं। ऐसे में आपकी टीम में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के 6 खिलाड़ी हो जाएंगे तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद टीम के 5 खिलाड़ी होंगे।

सुनील नारायण को बना सकते कप्तान तो मारक्रम को उपकप्तान

आप अपनी इस टीम में कप्तान के तौर सुनील नारायण को चुन सकते हैं, जो गेंद के साथ बल्ले से भी कमाल दिखा सकते हैं। केकेआर की टीम इस बार नारायण को ऊपरीक्रम में पूरे सीजन खिलाते हुए दिख सकती हैं। वहीं उपकप्तान के तौर पर आप एडन मारक्रम का चुन सकते हैं, जिनका बल्ले से अभी फॉर्म काफी बेहतर है साथ ही स्पिन गेंदबाजी में भी वह एक अहम भूमिका निभाते हुए दिख सकते हैं।

पंजाब किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच की बेस्ट My 11 Circle टीम 

विकेटकीपर: हेनरिक क्लासेन, रहमनुल्लाह गुरबाज

बल्लेबाज: रिंकू सिंह, एडन मारक्रम (उपकप्तान), मनीष पांडे

ऑलराउंडर: आंद्रे रसल, मार्को यान्सन, पैट कमिंस, सुनील नारायण (कप्तान)

गेंदबाज: मिचेल स्टार्क, भुवनेश्वर कुमार

ये भी पढ़ें

IPL 2024: श्रेयस अय्यर की 'सेना' के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की चुनौती, इस टीम का पलड़ा है भारी

CSK के घातक बॉलर ने रचा इतिहास, बांग्लादेश की तरफ से पहली बार किसी ने IPL में किया ये करिश्मा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement