Friday, May 03, 2024
Advertisement

केएल राहुल के दिल में धोनी के लिए क्यों है इतनी इज्जत? खुद किया बड़ा खुलासा

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने एमएस धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एमएस धोनी के साथ अपने खास पलों को याद किया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: April 19, 2024 18:13 IST
KL Rahul and MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : IPL केएल राहुल और एमएस धोनी

लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 में शुक्रवार यानी कि आज मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें और लखनऊ का इकाना क्रिकेट स्टेडियम भी तैयार हैं। फैंस को दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद है। केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स का प्रदर्शन इस सीजन कुछ खास नहीं रहा है। टीम को पिछले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। अब लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की चुनौती है। इस मैच से पहले केएल राहुल ने एमएस धोनी को लेकर कई बातें की है। उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया कि उनके दिल एमएस धोनी के लिए काफी इज्जत क्यों हैं।

क्या बोले केएल राहुल

केएल राहुल ने शुक्रवार को लखनऊ में पांच बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मुकाबले से पहले पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी के साथ बिताए कुछ खास पलों को याद किया। स्टार स्पोर्ट्स के एक वीडियो पर बोलते हुए, राहुल ने स्वीकार किया कि धोनी उनके और पूरे देश के दिल में एक विशेष स्थान रखते हैं, और उनकी सबसे यादगार याद यह है कि तीनों फॉर्मेट में उन्हें धोनी से भारत की कैप मिली थी।

केएल राहुल ने कहा कि एमएस धोनी न केवल मेरे लिए बल्कि पूरे देश के लिए खास हैं। धोनी के साथ मैंने जो सबसे खास पल साझा किया वह था जब मुझे उन्होंने सभी फॉर्मेट के लिए कैप दिया। मुझे अपने सभी टेस्ट, वनडे और टी20 कैप उनसे मिले। वह टीम के कप्तान थे, और उनके हाथ से यह हासिल करना खास पलों में सबसे ऊपर होगा, फिर उनके साथ क्रिकेट खेलना , जीत और हार सब पल खास हैं।

आईपीएल में हुए रोमांचक टक्कर

आईपीएल 2024 के आगामी मैच में राहुल की टीम एकाना क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी। मौजूदा चैंपियन सीएसके इस वक्त छह मैचों में आठ अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है, जबकि एलएसजी इतने ही मैचों में छह अंकों के साथ छठे स्थान पर है। दोनों टीमों के बीच करीबी मुकाबलों का इतिहास रहा है, दोनों टीमों ने आईपीएल में कुल तीन मुकाबले खेले हैं। जहां चेन्नई सुपर किंग्स ने एक और लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक मैच अपने नाम किया है, वहीं एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। शुक्रवार को होने वाला मैच एक और रोमांचक मुकाबला होने की उम्मीद है, प्रशंसक एमएसडी के बल्ले से एक और शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

DC vs SRH Dream 11 Prediction: 4-2-2-3 के खास फॉर्मूले के साथ बनाएं अपनी फैंटेसी टीम, बढ़ जाएंगे जीत के चांस

T20 World Cup 2024: एक से बढ़कर एक दावेदार, सेलेक्टर्स भी टेंशन में

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement