Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Live cricket score, U19 WC 2022 PAK vs AFG : पाकिस्तान बनाम अफगानिस्तान के बीच मुकबाले का देखें लाइव स्कोरकार्ड

आईसीसी अंडर-19 विश्व कप 2022 का 18वां मैच पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जा रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 20, 2022 15:42 IST
Live cricket score, Pakistan U19 vs Afghanistan U19, 18th Match, Group C Live Cricket Score online u- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/PCB Live cricket score, Pakistan U19 vs Afghanistan U19

नमस्कार इंडिया टीवी हिंदी स्पोर्ट्स के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आईसीसी अंडर-19 विश्व कप 2022 का 18वां मैच पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के लिए टूर्नामेंट में यह दूसरा मुकाबला है और त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में एक दूसरे से सामना कर रही है। इससे पहले ग्रुप सी के मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने जिम्बाब्वे को 121 रन से हराकर टूर्नामेंट में धमाकेदार आगाज किया था। ऐसे में अफगानिस्तान के सामने पाकिस्तान की यह चुनौती आसान नहीं रहने वाली है।

वहीं अफगानिस्तान की टीम ने टूर्नामेंट में अपना पहला मैच पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ खेली थी। इस मैच में अफगानिस्तान ने पापुआ न्यू गिनी पर 135 रनों से जीत दर्ज कर अपने ग्रुप के बांकी की टीमों को एक मजबूत संदेश दे दिया है। इस तरह अपने दूसरे मैच भी पापुआ न्यू गिनी पर मिली जीत के प्रदर्शन को दोहराने की कोशिश होगी।

Pakistan vs Aghanistan, Live score

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement