Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

लुगीं एनगिडी ने बताई भारत के खिलाफ गेंदबाजी की यह खास रणनीति

दक्षिण अफ्रीका ने 27 रनों की बढ़त के बाद ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल और मयंक अग्रवाल को आउट किया, लेकिन दूसरे दिन चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को आउट नहीं कर पाएं।

IANS Edited by: IANS
Updated on: January 05, 2022 16:39 IST
Lugin Ngidi, India vs South Africa, cricket, sports - India TV Hindi
Image Source : GETTY Lugin Ngidi

Highlights

  • 25 साल के एनगिडी ने पहली पारी में एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए थे
  • एनगिडी ने मंगलवार को अपनी टीम द्वारा की गई गलतियों के बारे में भी बताया

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी ने बुधवार को कहा कि वांडर्स में भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन, उनकी टीम की योजना लगातार लाइन और लेंथ के साथ अच्छी गेंदबाजी करने की होगी। दक्षिण अफ्रीका ने 27 रनों की बढ़त के बाद ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल और मयंक अग्रवाल को आउट किया, लेकिन दूसरे दिन चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को आउट नहीं कर पाएं।

तीसरे दिन की शुरुआत से पहले एनगिडी ने कहा, "यह खेल सब्र का है। इसे लगातार बनाए रखने के लिए, आज यही योजना है। बल्लेबाजों को जितना हो सके खेलने दें और इसे सरल रखें, हम यही करेंगे।"

यह भी पढ़ें- Ashes 2021-22, 4th Test : बारिश से बाधित रहा पहले दिन का खेल, ऑस्ट्रेलिया 3 विकेट पर बनाए 126 रन

लगातार लाइन और लेंथ के महत्व पर जोर देते हुए एनगिडी ने मंगलवार को अपनी टीम द्वारा की गई गलतियों के बारे में भी बताया।

उन्होंने कहा, "हमने दूसरे दिन ठीक-ठाक गेंदबाजी की, इसलिए हमें धैर्य रखने और अपनी लाइन और लेंथ के अनुरूप रहने की जरूरत है। इससे भारतीय बल्लेबाजों पर दबाव बनेगा।"

25 साल के एनगिडी ने पहली पारी में एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए थे। उन्होंने कहा कि तीसरे दिन गेंदबाजी योजनाओं में निरंतरता के साथ धैर्य दिखाना होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement