Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बंगाल के कप्तान ने कर दी रणजी ट्रॉफी को हटाने की मांग, सोशल मीडिया पर फूटा प्लेयर का गुस्सा

रणजी ट्रॉफी में बंगाल की टीम के कप्तान मनोज तिवारी ने रणजी ट्रॉफी को हटाने की मांग की है। फेसबुक लाइव में आकर उन्होंने इसकी वजह भी बताई है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: February 11, 2024 16:58 IST
manoj tiwary- India TV Hindi
Image Source : GETTY manoj tiwary

Ranji Trophy Bengal Team Captain Manoj Tiwary: भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। वहीं घरेलू क्रिकेट में रणजी ट्रॉफी के मैच खेले जा रहे हैं। रणजी ट्रॉफी भारत के सबसे पुराने टूर्नामेंट में से एक है। यहां अच्छा प्रदर्शन करके कई खिलाड़ियों ने नेशनल टीम में जगह बनाई है। मुंबई की टीम ने सबसे ज्यादा 41 बार रणजी ट्रॉफी का खिताब जीता है। अब रणजी ट्रॉफी में बंगाल की टीम के कप्तान मनोज तिवारी ने बड़ी बात कही है। 

मनोज तिवारी ने कही ये बात

मनोज तिवारी रणजी ट्रॉफी में बंगाल की टीम के कप्तान हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है कि अगले सीजन से रणजी ट्रॉफी को कैलेंडर से हटा देना चाहिए। टूर्नामेंट में बहुत सी चीजें गलत हो रही हैं। इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट को बचाने के लिए कई चीजों पर ध्यान देने की जरूरत है। यह टूर्नामेंट अपना महत्व खोता जा रहा है। बिल्कुल निराश हूं। 

फेसबुक लाइव में दिया ये बयान

मनोज तिवारी ने इसके बाद फेसबुक लाइव में आकर कहा कि हम केरल के साथ एक मैदान में खेल रहे हैं। हम स्टेडियम में मैच नहीं खेल रहे हैं। लेकिन यहां पर एक स्टेडियम पहले से ही अच्छा बना हुआ है, लेकिन हम वहां मैच नहीं खेल रहे हैं। हमें आउट ऑफ द सिटी एक ग्राउंड दिया हुआ है। ड्रेसिंग रूम में आप कोई प्लान नहीं बना सकते हैं। विरोधी टीम के साथ हमारा कमरा एक-दूसरे के इतने करीब है कि आप सुन सकते हैं कि दूसरे क्या कह सकते हैं। मुझे उम्मीद है भविष्य में इस पर ध्यान दिया जाएगा। मैं इस पर आवाज उठा रहा हूं। 

भारत के लिए खेले इतने मैच

मनोज तिवारी ने भारत के लिए 12 वनडे मैचों में 287 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने भारत के लिए तीन T20I मैच भी खेले हैं। मनोज तिवारी घरेलू क्रिकेट में बंगाल की टीम की कप्तानी करते हैं। उन्होंने 146 फर्स्ट क्लास मैचों में 10124 रन बनाए हैं। वहीं 169 लिस्ट-ए मैचों में 5581 रन बनाए हैं। फर्स्ट क्लास मैचों में उनके नाम 30 शतक भी दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें: 

टीम इंडिया के लिए राहत की खबर, टेस्ट सीरीज से बाहर हुआ इंग्लैंड का स्टार खिलाड़ी

राजकोट में रोहित रचेंगे इतिहास? इस खास रिकॉर्ड में धोनी को पीछे छोड़ने का बड़ा मौका

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement