Monday, May 20, 2024
Advertisement

DC vs CSK: मथीशा पथिराना ने लपका दिल दहला देने वाला कैच, एमएस धोनी भी रह गए हैरान

DC vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के मथीशा पथिराना ने दिल्ली के खिलाफ गजब का कैच लपका है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। धोनी ने भी इस कैच पर कमाल का रिएक्शन दिया है।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: March 31, 2024 21:10 IST
DC vs CSK- India TV Hindi
Image Source : IPL मथीशा पथिराना का कैच

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसाल लिया। जहां उन्होंने काफी तेज शुरुआत की और उन्होंने जमकर रन बनाए। सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और पृथवी शॉ काफी शानदार लय में नजर आए। दोनों बल्लेबाजों के बीच 93 रनों की साझेदारी हो गई थी और सीएसके की टीम विकेट की तलाश में थी। तब ही टीम के स्टार गेंदबाज मथीशा पथिराना ने सांस रोक देने वाला कैच लपका और मैच का रुख पलट सा गया।

धोनी ने दिया गजब का रिएक्शन

एमएस धोनी ने मथीशा पथिराना का यह कैच देखकर गजब का रिएक्शन दिया। ऐसा लग रहा था कि धोनी को भी याकिन नहीं हुआ कि उन्होंने यह कैच लपक लिया। दरअसल इस मुकाबले में डेविड वॉर्नर काफी शानदार लय में थे और उन्होंने 35 गेंदों पर 52 रन बनाए। सीएसके की टीम को मैच में वापसी करने के लिए किसी भी तरह से उन्हें आउट करना था और मुस्तफिजुर रहमान की एक गेंद पर मथीशा पथिराना ने कैच लपक लिया।

मथीशा पथिराना ने पलट दिया मैच

दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहला विकेट गिरने से पहले तक काफी अच्छी लय में थी, लेकिन पहला विकेट गिरते ही टीम अपने राह से भटक सी गई और इसके ठीक बाद जडेजा ने पृथवी शॉ को आउट कर दिया। मथीशा पथिराना का काम यहीं खत्म नहीं हुआ और उन्होंने अपने दूसरे ओवर में मिचेल मार्श और ट्रिस्टन स्टब्स जैसे खतरनाक बल्लेबाजों को आउट कर दिया। उन्होंने लगभग 150 की गति पर दोनों को यॉर्कर गेंद पर आउट कर दिया। मिचेल मार्श ने इस मुकाबले में 12 गेंदों पर 18 रन बनाए और ट्रिस्टन स्टब्स डक पर आउट हुए।

यह भी पढ़ें

Yellow Sea में बदला दिल्ली का होम ग्राउंड, जानें विशाखापट्टनम में क्यों खेल रही है DC की टीम

Abhishek Sharma: मैच हारकर अभिषेक शर्मा का बड़ा कमाल, IPL के इतिहास में बनाया खास रिकॉर्ड

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement