Friday, May 03, 2024
Advertisement

पाकिस्तान टीम के खराब प्रदर्शन पर मिकी आर्थर ने दिया एक और बहाना, कहा- भारत में हो रही घुटन

World Cup 2023: पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर मिकी आर्थर ने टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बीच एक और अजीबोगरीब बयान देते हुए कहा है कि टीम के खिलाड़ियों को भारत में कड़ी सुरक्षा की वजह से घुटन जैसी स्थिति का सामना करना पड़ रहा है।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: November 04, 2023 6:55 IST
Pakistan Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : GETTY पाकिस्तान क्रिकेट टीम

Pakistan Cricket Team: वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान की टीम से सभी को बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन टीम का मैदान पर काफी निराशाजनक प्रदर्शन देखने को मिला। हालांकि पाक टीम अभी भी सेमीफाइनल में पहुंचने की रेस में बनी हुई है, लेकिन इसके लिए उसे अपने बाकी सभी मैचों में जहां जीत हासिल करनी होगी, वहीं दूसरे मैचों के परिणाम पर भी निर्भर रहना होगा। इसी बीच पाकिस्तानी टीम के निदेशक मिकी आर्थर ने टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर एक और चौंकाने वाला बयान दिया है जिसमें उन्होंने खिलाड़ियों के आसपास काफी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होना एक बड़ी वजह बताया है।

हमें ऐसा लग रहा जैसे कोविड काल में आ गए

पाकिस्तान टीम 4 नवंबर को वर्ल्ड कप में अपना आठवां मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ बेंगलुरू के मैदान पर खेलने उतरेगी। इस मैच से पहले पाक टीम डायरेक्टर मिकी आर्थर ने कहा कि, 'हमारे लिए सबसे कठिन बात ये है कि हम काफी कड़ी सुरक्षा के बीच हैं और यह खिलाड़ियों के लिए काफी कठिन है। हमें ऐसा लग रहा है कि हम फिर से कोविड काल में आ गए हैं। आप होटल में अपने फ्लोर और कमरें तक ही सीमित रहते हैं। सुरक्षा की स्थिति ये है कि हमारा नाश्ता भी एक अलग कमरे में होता है। इतने लंबे टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ियों को आपस में मिलने में भी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है और ये काफी गहरा प्रभाव भी डालता है। इस दौरे पर आप अपनी मर्जी से बाहर नहीं निकल सकते। ये खिलाड़ियों के लिए काफी कठिन और दमघोंटू जैसा है।'

सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद अभी भी बाकी

मिकी आर्थर ने पाकिस्तान टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों पर कहा कि, 'हमने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को पूरी क्षमता के साथ के साथ मैदान पर खेलते हुए नहीं देखा। बांग्लादेश के खिलाफ पिछले मैच में हमने काफी बेहतर प्रदर्शन किया था। टीम अपनी लय में है और मुझे उम्मीद है कि अभी ज्यादा देर नहीं हुई है।' बता दें कि पाकिस्तान की टीम इस समय प्वाइंट्स टेबल में छठे नंबर पर है, जिसमें उन्होंने 7 मैचों में सिर्फ तीन में जीत हासिल की है जबकि चार में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें

Champions Trophy 2025 के लिए इस छोटे देश की टीम ने किया क्वॉलीफाई, क्रिकेट जगत में मचा तहलका!

टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या की वापसी के बाद कौन होगा बाहर? जानें फैंस की राय

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement