Friday, April 26, 2024
Advertisement

एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे धोनी? IPL 2023 की ट्रॉफी उठाने के बाद वायरल हुई माही की ये फोटो

आईपीएल 2023 का खिताब जीतते ही महेंद्र सिंह धोनी की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: May 30, 2023 20:36 IST
IPL 2023 Final- India TV Hindi
Image Source : TWITTER IPL 2023

IPL 2023: आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात जायंट्स को 5 विकेट से हराकर अपना 5वां खिताब जीता। सीएसके अब मुंबई इंडियंस के बाद 5वीं आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाली दूसरी टीम बन चुकी है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की टीम ने बोर्ड पर 214 रन लगाए थे। लेकिन बारिश के चलते सीएसके को जीत के लिए 15 ओवर में 171 रन का टारगेट मिला। इस टारगेट को कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम ने आखिरी गेंद पर चेज कर लिया। इस मैच के बाद जब सीएसके की टीम ट्रॉफी उठाने के लिए पोडियम पर चढ़ी तो धोनी की एक फोटो वायरल हो गई। जिसके बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

धोनी ने फिर जीते लाखों दिल

सीएसके ने जब अपना 5वां आईपीएल खिताब जीता, तो उसके बाद कप्तान एमएस धोनी को पीछे खड़े देखा गया, जबकि उनके साथी खिलाड़ी ट्रॉफी के साथ जश्न मना रहे थे। पिछले कुछ सालों में फैंस ने इस तरह के सीन कई बार देखे हैं, जहां धोनी को पीछे खड़े देखा गया जबकि बाकी खिलाड़ी जश्न मना रहे थे। ट्रॉफी लेने के दौरान धोनी ने अंबाती रायडू और जडेजा को बुलाया। धोनी की सादगी पर फैंस ने तुरंत प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, यह तस्वीर एमएस धोनी को परिभाषित करती है। एक अन्य ट्वीट में लिखा था, द मेंटॉर इन द बैकग्राउंड। एक फैन ने कहा, सादगी अपने सबसे अच्छे रूप में।

आईपीएल में सीएसके ने रचा इतिहास

चेन्नई सुपर किंग्स इस मैच के बाद आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम बन गई है। सीएसके के नाम अब आईपीएल के पांच खिताब हो गए हैं। इससे पहले मुंबई इंडियंस की टीम ने पांच खिताब जीते थे। लेकिन अब सीएसके के नाम भी उतने ही खिताब हैं। सीएसके ने आईपीएल के 14 सीजन में 10 फाइनल खेले हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement