Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

क्या T20 वर्ल्ड कप के दौरान अमेरिका जाएंगे एमएस धोनी? रोहित शर्मा ने दिया जवाब

एमएस धोनी आईपीएल 2024 के दौरान शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। ऐसे में कुछ लोगों का मानना है कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का हिस्सा बना लेना चाहिए। इस पर रोहित शर्मा ने अपनी राय रखी है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: April 19, 2024 18:54 IST
Rohit Sharma and MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : GETTY रोहित शर्मा और एमएस धोनी

टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन इस साल अमेरिका और वेस्टइंडीज में किया जाना है। इस टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया की तैयारी शुरू है। भारतीय खिलाड़ी इस वक्त आईपीएल में खेल रहे हैं और इस टूर्नामेंट में उनके प्रदर्शन के आधार पर टीम इंडिया का चुनाव किया जाएगा। टीम इंडिया यह वर्ल्ड कप रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलेगी। 1 जून से खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया के संभावित खिलाड़ियों के नाम का भी खुलासा हो गया है। इसी बीच रोहित शर्मा ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। जहां एमएस धोनी को लेकर पूछे गए सवाल का उन्होंने जवाब दिया है।

धोनी ने MI के खिलाफ खेली थी दमदार पारी

आईपीएल के दौरान एमएस धोनी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। इस दौरान मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए एक मुकाबले में एमएस धोनी ने सिर्फ चार गेंदों पर 20 रन जोड़े। इस दौरान उन्होंने हार्दिक पांड्या के ओवर में तीन छक्के जड़े। इस 20 रनों के अंतर ने मुंबई इंडियंस को मैच में काफी पीछे कर दिया और उनकी टीम यह मुकाबला 20 रन से हार गई। इस मैच में रनचेज के दौरान रोहित शर्मा ने शतक भी जड़ा था, लेकिन शतक के बाद भी उनकी टीम यह मैच नहीं जीत सकी थी। रोहित शर्मा ने एमएस धोनी की इस पारी को लेकर एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है।

क्या बोले रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने एमएस धोनी को लेकर कहा कि धोनी सिर्फ 4 गेंदों पर बल्लेबाजी करने आए, उन्होंने बहुत बड़ा प्रभाव डाला और अंत में यही अंतर था। मुझे लगता है कि एमएस को टी20 वर्ल्ड कप के लिए वेस्टइंडीज आने के लिए मनाना मुश्किल होगा, लेकिन वह आ रहे हैं अमेरिका क्योंकि वह इन दिनों गोल्फ खेल रहे हैं। धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं, लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि धोनी को आईपीएल के अलावा अभी इंटरनेशनल क्रिकेट भी खेलते रहना चाहिए, लेकिन माही 42 साल के हो गए हैं और इस उम्र में लगातार क्रिकेट खेलना उनके फिटनेस के लिए सही नहीं है।

धोनी का आखिरी आईपीएल!

धोनी ने साल 2021 के टी20 वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया के मेंटर के रूप में भूमिका निभाई थी। इस वर्ल्ड कप में विराट कोहली के हाथों में टीम इंडिया की कप्तानी थी। धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी भी छोड़ चुके हैं और वह एक प्लेयर के रूप में रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में आईपीएल खेल रहे हैं। माना जा रहा है कि यह एमएस धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन भी हो सकता है, लेकिन 42 साल की उम्र में भी एमएस धोनी ने कमाल का फिटनेस मेंटेन कर रखा है।

यह भी पढ़ें

PBKS vs MI Dream 11 Prediction: इन खिलाड़ियों को दें अपनी टीम में जगह, बन सकते हैं विनर

सूर्यकुमार यादव की नंबर 1 की कुर्सी पर खतरा, पाकिस्तानी बल्लेबाज मार सकते हैं बाजी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement