Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

टी20 टूर्नामेंट से पहले मुंबई इंडियंस की टीम ने शुरू की तैयारी, हेड कोच ने दिया बड़ा बयान

मुंबई इंडियंस की टीम ने टी20 टूर्नामेंट से पहले अपनी तैयारियों को शुरू कर दिया है। टीम जमकर पसीना बहा रही है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: January 07, 2023 14:22 IST
MI Emirates- India TV Hindi
Image Source : MI MI Emirates

मुंबई इंडियंस की टीम ने टी20 टूर्नामेंट से पहले तैयारियों में जुट गई है। मुंबई इंडियांस की MI अमीरात की टीम ने अबू धाबी में होने वाले  ILT20 के पहले सीजन के लिए अपना प्रैक्टिस सेशन शुरू कर दिया है। टीम का पहला प्रैक्टिस सेशन 05 जनवरी को शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया गया था। आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस की टीम MI अमीरात इस बड़े टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से मेहनत कर रही है। फ्रेंचाइजी आईपीएल की तरह इस टूर्नामेंट में बवाल मचाना चाहती है। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले  MI अमीरात के हेड कोच ने बड़ा बयान दिया है।

क्या बोले टीम के कोच

MI अमीरात के हेड कोच, शेन बॉन्ड ने कहा कि “मैं  MI अमीरात का नेतृत्व करने के लिए खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। हमारी टीम में अनुभवी और युवा खिलाड़ियों का विविध मिश्रण है। हमारा ध्यान कड़ी मेहनत करने पर होगा, खिलाड़ियों की ऊर्जा प्रभावशाली है और हमारा लक्ष्य अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है।” शेन बॉन्ड आईपीएल के दौरान भी मुंबई इंडियंस की टीम के कोच रह चुके हैं।  शेन बॉन्ड एक अनुभवी कोच हैं और उनके अंदर टीम को आगे ले जाने की क्षमता है। शेन बॉन्ड के नेतृत्व मे MI अमीरात की टीम टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करना चाह रही है। MI अमीरात को पहले ILT20 सीजन में शनिवार 14 जनवरी को शाम 6:00 बजे अपना पहला मुकाबला शारजाह वारियर्स के खिलाफ खेलना है। इस मैच से पहले टीम की तैयारियों की कुछ तस्वीरों पर एक नजर डालें।

ILT20 सीजन के लिए MI अमीरात की टीम

इमरान ताहिर (दक्षिण अफ्रीका), मुहम्मद वसीम (यूएई), वृति अरविंद (यूएई), क्रेग ओवरटन (इंग्लैंड), विल स्मीड (इंग्लैंड), समित पटेल (इंग्लैंड), बास डी लीडे (नीदरलैंड्स), जॉर्डन थॉम्पसन (इंग्लैंड) जैसे खिलाड़ी ), बासिल हमीद (यूएई), जहूर खान (यूएई), मैककेनी क्लार्क (वेस्टइंडीज), डैनियल मूसली (इंग्लैंड), टॉमस लैमोनबी (इंग्लैंड), नजीबुल्लाह जादरान (अफगानिस्तान), ब्रैडली व्हील (स्कॉटलैंड) ने पहले प्रशिक्षण सत्र में भाग लिया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement