1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Ramiz Raja Death Threat: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष को जान का खतरा, बुलेटप्रूफ गाड़ी का करते हैं इस्तेमाल

Ramiz Raja Death Threat: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष को जान का खतरा, बुलेटप्रूफ गाड़ी का करते हैं इस्तेमाल

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा को जान का खतरा।

Rajeev Rai Edited By: Rajeev Rai @@Rajeev_Bharat
Updated on: July 04, 2022 21:54 IST
Ramiz Raja, Pakistan cricket board, PCB- India TV Hindi News
Image Source : PCB Ramiz Raja

Highlights

  • रमीज राजा को मिल चुकी है जान से मारने की धमकी
  • PCB अध्यक्ष करते हैं बुलेटप्रुफ गाड़ी का इस्तेमाल

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज राजा ने अपनी सुरक्षा को लेकर बड़ा खुलासा किया है। पूर्व क्रिकेटर और पीसीबी प्रमुख रमीज ने स्थायी संसदीय समिति (नेशनल असेंबली कमेटी) के सामने कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद उन्होंने बुलेटप्रूफ वाहन का इस्तेमाल शुरू किया।

पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने खेल मामलों की स्थायी संसदीय समिति (नेशनल असेंबली कमेटी) से कहा कि वह सुरक्षा खतरे की वजह से बुलेटप्रूफ वाहन का इस्तेमाल करते हैं। बोर्ड अध्यक्ष के रूप में मिलने वाले लाभ और भत्तों के बारे में पूछे गये सवाल के जवाब में रमीज ने कहा कि वह पीसीबी के लिए  'बड़ा वित्तीय बोझ नहीं है' क्योंकि कुछ अन्य चीजों के अलावा अपने चिकित्सा खर्चों का भी वह खुद ही ध्यान रखते हैं। 

इस बैठक की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने कहा कि रमीज ने समिति के सदस्यों से कहा था कि सुरक्षा खतरे के कारण उन्होंने बोर्ड की बुलेट प्रूफ वाहन का इस्तेमाल किया है। वह इसके अलावा पीसीबी से कोई भी लाभ लेने से बचते रहे हैं। 

उन्होंने बताया कि समिति के किसी भी सदस्य ने सरकार बदलने के बाद रमीज से बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में उनके भविष्य के बारे में नहीं पूछा। किसी ने उनसे इस्तीफ देने के बारे में भी नहीं पूछा। पाकिस्तान में आमतौर पर केन्द्र सरकार के बदलने के बाद बोर्ड का अध्यक्ष भी बदल जाता है। 

इनपुट: PTI

Latest Cricket News

लाइव स्कोरकार्ड