Friday, April 26, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी आर्मी के साथ ट्रेनिंग करेंगे बाबर-अफरीदी सहित ये 29 खिलाड़ी, PCB ने लिस्ट का किया ऐलान

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 29 खिलाड़ी 26 मार्च से अपनी आर्मी के साथ एक फिटनेस कैंप में हिस्सा लेंगे। इस फिटनेस कैंप में शामिल होने वाले खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर दिया गया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: March 25, 2024 16:40 IST
Pakistan Cricket Team Fitness Camp- India TV Hindi
Image Source : GETTY पाकिस्तानी आर्मी के साथ ट्रेनिंग करेंगे ये 29 खिलाड़ी

Pakistan Cricket Team Fitness Camp: टी20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारियों के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अपनी पहले आर्मी के साथ ट्रेनिंग करेंगे। इस कैंप की शुरूआत 26 मार्च से होने जा रही है। इस कैंप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 29 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों की फिटनेस को तेजी से सुधारने के लिए ये योजना बनाई गई है। ये सभी खिलाड़ी एबटाबाद के काकुल में पाकिस्तान की आर्मी के साथ फिटनेस कैंप में शामिल होने वाले हैं।

आर्मी के साथ होगा फिटनेस कैंप 

एबटाबाद के काकुल में ये फिटनेस कैंप 26 मार्च से 8 अप्रैल तक चलेगा। इस कैंप में बाबर आजम, शाहीन अफरीदी और मोहम्मद रिजवान जैसे स्टार खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। वहीं, रिटायरमेंट से वापसी करने वाले मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम भी इस कैंप में शामिल होंगे। इस कैंप का ऐलान हाल ही में इस्लामाबाद के एक होटल में हुए कार्यक्रम के दौरान पीसीबी के मौजूदा चेयरमैन मोहसिन नकवी कई पाक खिलाड़ियों की मौजूदगी में किया था। 

पीसीबी चेयरमैन मोहसिन नकवी ने कही थी ये बात 

पीसीबी चेयरमैन मोहसिन नकवी ने कार्यक्रम के दौरान कहा था कि जब मैं लाहौर में मैच देख रहा था, तो मुझे नहीं लगता कि आपमें से किसी ने भी ऐसा छक्का मारा हो जो सीधे स्टैंड में गया हो। जब भी मैं ऐसा छक्का देखता था तो किसी विदेशी खिलाड़ी ने मारा होगा। मैंने बोर्ड में मौजूद लोगों से कहा है कि उन्हें ऐसी योजना बनानी होगी जिससे खिलाड़ियों की फिटनेस में तेजी से सुधार आ सके। हमें एक विंडो मिल गई जिसमें काकुल में सभी खिलाड़ी इस कैंप में शामिल होंगे जिसमें आपके साथ आर्मी के लोग भी मौजूद होंगे।

ये 29 खिलाड़ी फिटनेस कैंप का होंगे हिस्सा 

बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, सईम अय्यूब, फखर जमां, साहबजादा फरहान, हसीबुल्लाह, सऊद शकील, उस्मान खान, मोहम्मद हारिस, सलमान अली आगा, आजम खान, इफ्तिखार अहमद, इरफान खान नियाजी, शादाब खान, इमाद वसीम, उसामा मीर, मोहम्मद नवाज, मेहरान मुमताज, अबरार अहमद, शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह, अब्बास अफरीदी, हसन अली, मोहम्मद अली, जमन खान, मोहम्मद वसीम जूनियर, आमिर जमाल, हारिस रऊफ और मोहम्मद आमिर।

ये भी पढ़ें

IPL 2024 के बीच दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ी खुशखबरी, टीम में हुई इस स्टार खिलाड़ी की एंट्री

WTC Points Table में हुआ बड़ा उलटफेर, सबसे नीचे खिसकी ये धाकड़ टीम

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement