Saturday, April 27, 2024
Advertisement

क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, टी20 सीरीज को किया गया रद! सामने आई बड़ी वजह

T20 Series: क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। बिजी शेड्यूल के चलते एक टी20 सीरीज को पोसपोंड कर दिया गया है। ये सीरीज अगले साल मई में खेली जानी थी।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: November 22, 2023 18:55 IST
pakistan cricket board- India TV Hindi
Image Source : GETTY क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर

T20 Series Postponed: वनडे वर्ल्ड कप 2023 के खत्म होने के बाद अब फैंस को एक बार फिर द्विपक्षीय सीरीज का दौर देखने को मिलेगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज से इसकी शुरुआत होगी। दूसरी ओर अगले कुल दिनों में ही बाकी टेस्ट प्लेइंग देशों की भी सीरीज शुरू हो जाएंगी। इन सब के बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। एक टी20 सीरीज को अचानक पोसपोंड कर दिया गया है। 

इस टी20 सीरीज को किया गया पोसपोंड 

अगले साल मई में पाकिस्तान और नीदरलैंड्स की टीमों के बीच होने वाली टी20 सीरीज को पोसपोंड कर दिया गया है। बिजी शेड्यूल के चलते पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस सीरीज को पोसपोंड करने का फैसला किया है। हालांकि ये सीरीज अब कब खेली जाएगी इसका फैसला अभी नहीं दिया गया है। इससे पहले पाकिस्तान ने आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरे से पहले इस सीरीज को खेलने की योजना बनाई गई थी। 

केएनसीबी की ओर से आया ये बड़ा अपडेट 

नीदरलैड्स क्रिकेट बोर्ड के हाई परफॉर्मेंस मैनेजर रोलैंड लेफेब्रवे ने क्रिकबज को बताया कि हम स्पष्ट रूप से निराश हैं लेकिन निश्चित रूप से हम स्थिति को समझते हैं और आशावादी बने हुए हैं कि घर या बाहर सीरीज खेलने के लिए एक नई विंडो मिल जाएगी।

पाकिस्तान क्रिकेट में बदलाव का दौर जारी 

वर्ल्ड कप 2023 में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान टीम में बड़े बदलाव का दौर जारी है। बाबर आजम कप्तानी छोड़ चुके हैं और टेस्ट-टी20 के लिए नए कप्तानों का ऐलान भी कर दिया गया है। वहीं, मोहम्मद हफीज को डायरेक्टर और वहाब रियाज को चीफ सिलेक्टर बनाया गया है। इतना ही नहीं, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने (पीसीबी) उमर गुल को नया तेज गेंदबाजी कोच और सईद अजमल को स्पिन गेंदबाजी कोच भी बना दिया है। 

ये भी पढ़ें

टीम इंडिया में इस बड़े मैच विनर की हुई वापसी, चोट के चलते नहीं खेल सका था वर्ल्ड कप 2023

टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए टीम इंडिया को मिलेंगे बस इतने मैच, देखें पूरा शेड्यूल

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement