Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

पाकिस्तान के वर्ल्ड कप स्क्वॉड पर बवाल, अपने ही देश के खिलाड़ी को पूर्व क्रिकेटर ने बताया- समय की बर्बादी...

World Cup 2023: पाकिस्तान के वर्ल्ड कप स्क्वॉड में चोटिल नसीम शाह की जगह हसन अली की वापसी हुई है। वहीं एक ऐसा खिलाड़ी है जिसके चयन को वहां के पूर्व क्रिकेटर ने ही गल ठहराया है।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: September 23, 2023 16:24 IST
Agha Salman, Mohammad Rizwan- India TV Hindi
Image Source : AP Agha Salman (left), Mohammad Rizwan

पाकिस्तान ने 22 सितंबर शुक्रवार को आगामी वनडे वर्ल्ड कप के लिए अपने स्क्वॉड का ऐलान किया था। इस स्क्वॉड में कुछ चौंकाने वाले नाम शामिल थे। वहीं चोट के कारण स्टार गेंदबाज नसीम शाह का इसमें नाम नहीं था। अब इस स्क्वॉड को लेकर पाकिस्तान के ही पूर्व क्रिकेटर ने अपने देश के खिलाड़ियों के खिलाफ मोर्चा खोला है। उन्होंने एक खिलाड़ी को प्लेयर ही मानने से इंकार कर दिया। वहीं पाकिस्तान के गेंदबाजी लाइनअप को भी उन्होंने औसत करार दिया। 

दरअसल हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज मोहम्मद आसिफ की। पाकिस्तान का वर्ल्ड कप स्क्वॉड सामने आने के बाद उनके कुछ बयान सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। कई पाकिस्तानी पत्रकारों ने इन्हें कोट करके ट्विटर पर शेयर करना शुरू कर दिया। वो बयान थे पाकिस्तान के वर्ल्ड कप स्क्वॉड में चुने गए आघा सलमान को लेकर। वहीं उन्होंने पाकिस्तान के वर्ल्ड कप स्क्वॉड के गेंदबाजी लाइनअप पर भी बयान दिया।

Mohammad Asif

Image Source : PTI
Mohammad Asif

अपने ही देश के खिलाड़ियों के खिलाफ उगला जहर

मोहम्मद आसिफ के वायरल बयानों के मुताबिक उन्होंने कहा कि, मैं आघा सलमान को कोई प्लेयर ही नहीं समझता। वह सिर्फ समय की बर्बादी हैं। मैं खुद उनसे ज्यादा रन बना सकता। वह सिर्फ तभी रन बना पाते हैं जब पहले से ही पाकिस्तान की टीम काफी रन बना चुकी होती है। वहीं पाकिस्तान के गेंदबाजी लाइनअप की जहां कई लोग तारीफ करते हैं तो आसिफ ने इसे लेकर कहा कि, पाकिस्तान के वर्ल्ड कप स्क्वॉड में चुने गए गेंदबाज औसत दर्ज के हैं, इनमें से कोई भी स्पेशल नहीं है।

विश्व कप 2023 के लिए पाकिस्तान का स्क्वॉड

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, अब्दुल्लाह शफीक, फखर जमां, हारिस रऊफ, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाम-उल-हक, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, सऊद शकील, आघा सलमान, शाहीन शाह अफरीदी, उसामा मीर।

रिजर्व खिलाड़ी : मोहम्मद हारिस, जमान खान, अबरार अहमद।

यह भी पढ़ें:-

वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई पाकिस्तानी टीम में से सिर्फ ये खिलाड़ी पहले आया है भारत, जानिए नाम

वर्ल्ड कप से पहले ही संकट में फंसी पाकिस्तानी टीम, भारत ने नहीं दिया वीजा; लेना पड़ गया ये फैसला

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement