Monday, April 15, 2024
Advertisement

PSL में बाबर आजम के साथ फैंस ने किया कुछ ऐसा, खिलाड़ी ने गुस्से में कर दी यह हरकत, वायरल हुआ Video

Babar Azam: पाकिस्तान सुपर लीग 2024 के बीच बाबर आजम का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह फैंस पर गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: February 25, 2024 9:03 IST
Babar Azam- India TV Hindi
Image Source : PESHAWAR ZALMI X PSL में बाबर आजम ने गुस्से में कर दी यह हरकत

Babar Azam PSL 2024: पाकिस्तान में इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग 2024 खेली जा रही है। इस लीग में बाबर आजम पेशावर जल्मी टीम की कमान संभाल रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर बाबर आजम का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो पेशावर जल्मी और मुल्तान सुल्तान के बीच खेले गए मुकाबले का बताया जा रहा है। इस वीडियो में बाबर गुस्से से आग बबूला होते दिखाई दे रहे हैं। 

बाबर आजम के साथ फैंस ने किया कुछ ऐसा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएसएल के एक मैच के दौरान बाबर डगआउट में बैठे हैं। इसी दौरान फैंस ने बाबर आजम को देख 'जिम्बाबर' के नारे लगाने शुरू कर दिए, जिसके बाद माहौल गरम हो गया। बाबर आजम फैंस की इस हरकत पर अपना आपा खो बैठे। वह फैंस पर भड़क गए और पानी बोतल से फेंककर मारने की धमकी भी दी। हालांकि इसके बाद भी फैंस चुप नहीं हुए और वो लगातार 'जिम्बाबर' के नारे लगाते रहते है। 

फैंस ने क्यों लगाए 'जिम्बाबर' के नारे 

बाबर आजम का हालिया फॉर्म कुछ खास नहीं रहा है। वह वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भी फ्लॉप रहे हैं। ऐसे में आए दिन सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें ट्रोल करते हुए लिखते रहते हैं कि वह सिर्फ जिम्बाब्वे के खिलाफ रन बनाते हैं, जिसके चलते उन्हें फैंस 'जिम्बाबर' नाम से चिढ़ाते हैं। बता दें कि बाबर आजम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 18 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 57.75 की औसत से 693 रन बनाए हैं। 

पेशावर जल्मी की टीम को मिली जीत 

मुल्तान के मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पेशावर जल्मी और मुल्तान सुल्तान के बीच मैच में बाबर आजम की टीम ने बाजी मारी। मुकाबले में पेशावर जल्मी ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था और 20 ओवर में 179/8 रन बनाए थे। इसके जवाब में मुल्तान सुल्तान की टीम 20 ओवर में 174 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई थी। इस मैच में बाबर आजम ने 31 रन बनाए। 

ये भी पढ़ें

IND vs ENG: रांची टेस्ट में बारिश बिगाड़ेगी तीसरे दिन का खेल? मौसम को लेकर सामने आया ये बड़ा अपडेट

IND vs ENG: भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के बीच BCCI ने दी बुरी खबर, इस खास शख्स का हुआ निधन

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement