Sunday, February 25, 2024
Advertisement

अंबाती रायडू की जगह भरने के लिए इस खिलाड़ी को खरीदेगी CSK, अश्विन ने ऑक्शन से पहले ही बताया नाम

अंबाती रायडू को चेन्नई सुपर किंग्स ने रिलीज कर दिया है। क्योंकि वह संन्यास ले चुके थे। अब रायडू की जगह भरने के लिए सीएसके की टीम तिहरे शतक लगाने वाले एक खिलाड़ी को खरीद सकती है। इस प्लेयर का नाम रविचंद्रन अश्विन ने बताया है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: December 03, 2023 19:39 IST
Ravichandran Ashwin And Ambati Rayudu- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/GETTY Ravichandran Ashwin And Ambati Rayudu

Chennai Super Kings: चेन्नई सुपर किंग्स की महेंद्र सिंह की कप्तानी में पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है। सीएसके टीम का अपना फैन बेस है और टीम के पास कई स्टार खिलाड़ी हैं, जो चंद गेंदों में मैच का रुख बदल देते हैं। लेकिन आईपीएल रिटेंशन में सीएसके टीम ने अंबाती रायडू को रिलीज कर दिया है। अंबाती ने आईपीएल से संन्यास ले लिया। अब सीएसके की टीम के सामने सबसे बड़ी चुनौती ये होगी कि वह आईपीएल ऑक्शन में रायडू की जगह भरने के लिए किस प्लेयर को खरीदे। रविचंद्रन अश्विन ने उस प्लेयर का नाम बताया है, जिसे सीएसके की टीम अपने खेमे में शामिल कर सकती है। 

रविचंद्रन अश्विन ने कही ये बात 

रविचंद्रन अश्विन ने बोलते हुए कहा कि करुण नायर सीएसके की टीम के लिए अंबाती रायडू के स्थान पर एक बेहतरीन रिप्लेसमेंट हो सकते हैं। मुझे लगता है कि वो करुण नायर में निवेश करेंगे। मुझे नहीं पता कि वह किसे किस नंबर पर खिलाने वाले हैं। वह किसी लेफ्ट हैंडर को आजमा सकते हैं। लेकिन अगर सीएसके टीम के ट्रेक रिकॉर्ड को देखें तो वह नए खिलाड़ियों के साथ कम जाते हैं। उन्होंने कभी भी किसी ऐसे खिलाड़ी के साथ नहीं खेला है, जिसने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के अपने पहले सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया हो। करुण नायर को पीली जर्सी में देखने के लिए तैयार हो जाइए। 

चेन्नई में लगाया है तिहरा शतक 

अश्विन ने नायर की आलोचना करते हुए कहा कि टीम से बाहर चल रहे इस भारतीय स्टार ने चेन्नई में खेले गए टेस्ट मैच में शतक लगाया है और वह स्पिन को अच्छा खेलते हैं। उन्होंने कहा कि करुण नायर ऐसा खिलाड़ी है जो स्पिन को अच्छी तरह से खेल सकता है, जो स्वीप और रिवर्स स्वीप कर सकता है। एमएस धोनी को यह पसंद है जब कोई बल्लेबाज होता है जो टॉप ऑर्डर और मिडिल ऑर्डर के बीच खेल सकता है, खासकर चेन्नई में। मुझे लगता है करुण नायर इसके लिए बिल्कुल सही हैं।नायर ने चेन्नई में खेले गए एक टेस्ट मैच में तिहरा शतक लगाया है। 

CSK ने 8 खिलाड़ियों को किया रिलीज 

अंबाती रायडू साल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में शामिल हुए थे। उन्होंने सीएसके के लिए कई अहम पारियां खेली। उन्होंने सीएसके लिए पांच सीजन में 1900 से ज्यादा रन बनाए। वह रिटायरमेंट ले चुके हैं। सीएसके ने आईपीएल रिटेंशन से पहले ही 8 खिलाड़ियों को रिलीज किया है। इनमें रायडू और बेन स्टोक्स भी शामिल थे। 

यह भी पढ़ें: 

भारतीय टीम में हुआ बड़ा बदलाव, एक मैच बाद ही बाहर किया गया ये स्टार खिलाड़ी

T20 वर्ल्ड कप 2024 में ओपनिंग करने के 5 बड़े दावेदार, टीम इंडिया में किसे मिलेगा मौका?

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement