Monday, May 20, 2024
Advertisement

रविचंद्रन अश्विन और अंपायर के बीच हुई तीखी बहस, पहले दिन स्टंप्स के समय दिखा अजीब नजारा

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच विशाखापट्टनम के मैदान पर खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने पर एक अलग ही नजारा देखने को मिला। मैदानी अंपायर मरे इरास्मस और रविचंद्रन अश्विन के बीच किसी बात को लेकर बहस देखने को मिली।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: February 02, 2024 23:01 IST
Ravichandran Ashwin And Marais Erasmus- India TV Hindi
Image Source : AP रविचंद्रन अश्विन और मरे इरास्मस

विशाखापट्टनम के मैदान पर भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन जहां भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल के नाम पर रहा तो वहीं दिन की आखिरी गेंद के बाद रविचंद्रन अश्विन और मैदानी अंपायर मरे इरास्मस किसी बात को लेकर बहस करते हुए नजर आए। इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतने के बाद पहले दिन का खेल खत्म होने पर 6 विकेट के नुकसान पर 336 रन बना लिए थे। इसमें यशस्वी जायसवाल के नाबाद 179 रनों ने सबसे अहम भूमिका अदा की। वहीं पहले दिन के खेल में सिर्फ 93 ओवर्स का खेल देखने को मिला।

आखिरी गेंद खेलते ही ड्रेसिंग रूम की तरफ चल दिए अश्विन

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दिन के आखिरी सत्र में जब रविचंद्रन अश्विन बल्लेबाजी करने उतरे तो काफी ओवर्स बचे थे। ऐसे में वह काफी संभलकर खेल रहे थे। 90 ओवरों का खेल जब पूरा हुआ तो अंपायर्स ने समय होने की स्थिति में खेल को जारी रखने का फैसला किया। इसके बाद जब 93वें ओवर की आखिरी गेंद फेंकी गई तो रविचंद्रन अश्विन उसे खेलने के तुरंत बाद ड्रेसिंग रूम की तरफ चल दिए। उन्हें ऐसा देख मैदान पर मौजूद इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों के साथ अंपायर भी काफी हैरान रह गए। इसके बाद मैदानी अंपायर मरे इरास्मस ने अश्विन को रोकते हुए कुछ बात की लेकिन दोनों के बीच कुछ बहस होते देखी गई। हालांकि पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद जब इस घटना को लेकर प्रेस वार्ता में आए रजत पाटीदार से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं पता है।

यशस्वी ने दिखाया कमाल तो बाकी ने किया निराश

पहले दिन के खेल में जहां यशस्वी जायसावल ने अपनी नाबाद शतकीय पारी के दम पर सभी का दिल जीता तो वहीं अन्य भारतीय बल्लेबाजों ने जरूर निराश किया। कप्तान रोहित शर्मा जहां सिर्फ 14 रन बनाकर पवेलियन लौट गए तो वहीं शुभमन गिल 34 तो श्रेयस अय्यर 27 रन ही बनाने में सफल हो सके। इसके अलावा अपना पहला टेस्ट मुकाबला खेल रहे रजत पाटीदार भी 32 रनों की ही पारी खेलने में कामयाब हो सके। अब टीम इंडिया की कोशिश दूसरे दिन के खेल में स्कोर को 500 रनों के करीब पहुंचाने की होगी।

(PTI INPUTS)

ये भी पढ़ें

डेब्यू मैच में इस खिलाड़ी ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, टीम की जीत में निभाई अहम भूमिका

भारतीय क्रिकेट के लिए स्पेशल दिन, इन तीन खिलाड़ियों ने कुछ ही मिनटों में लगाए बैक-टू-बैक शतक

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement