Monday, May 13, 2024
Advertisement

टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन! तीसरे टेस्ट में इस स्टार भारतीय खिलाड़ी की वापसी मुश्किल, सामने आया बड़ा अपडेट

India vs England: हैदराबाद टेस्ट मैच में टीम इंडिया को हार के बाद 2 और बड़े झटके केएल राहुल और रवींद्र जडेजा के रूप में लगा जो अनफिट होने की वजह से दूसरे टेस्ट मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं होंगे। वहीं अब जडेजा का राजकोट टेस्ट मैच में भी खेलना मुश्किल बताय जा रहा है।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: February 01, 2024 18:35 IST
Ravindra Jadeja And KL Rahul- India TV Hindi
Image Source : GETTY रवींद्र जडेजा और केएल राहुल

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम को हैदराबाद टेस्ट मैच में हार के बाद 2 बड़े झटके रवींद्र जडेजा और केएल राहुल के रूप में भी लगे। दोनों ही स्टार खिलाड़ी अनफिट होने की वजह से सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। वहीं इनकी जगह पर सरफराज खान और वाशिंगटन सुंदर को टीम इंडिया का हिस्सा बनाया गया है। जडेजा को हैम्सट्रिंग में समस्या का सामना करना पड़ा है जिसके बाद उनकी राजकोट टेस्ट में वापसी को लेकर उम्मीद जताई गई है लेकिन अब उनकी इस टेस्ट सीरीज में वापसी मुश्किल बताई जा रही है।

हैम्सट्रिंग इंजरी को सही होने में लग सकता समय

रवींद्र जडेजा की इंजरी को लेकर क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार उन्हें पूरी तरह से फिट होने में अभी समय लग सकता है। हैम्सट्रिंग इंजरी को सामान्य तौर पर सही होने के लिए 4 से 8 हफ्तों का समय लगता है, लेकिन जडेजा अधिक समय तक बाहर रह सकते हैं। वहीं यदि वह रांची में होने वाले सीरीज के चौथे टेस्ट मैच से पहले खुद को फिट कर लेते हैं तो वह ये किसी अचम्भे से कम नहीं होगा। बता दें कि बीसीसीआई की तरफ से जडेजा को लेकर जो जानकारी दी गई उसमें उन्हें अभी सिर्फ दूसरे टेस्ट मैच से ही बाहर बताया गया है। वहीं इस चोट से उबरने के लिए जडेजा इस समय राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हैं।

केएल राहुल कर सकते तीसरे टेस्ट में वापसी

वहीं केएल राहुल की सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में वापसी देखने को मिल सकती है। राहुल की इंजरी अधिक गंभीर नहीं है ऐसे में वह 15 फरवरी से शुरू होने वाले राजकोट टेस्ट मैच में फिर से प्लेइंग 11 का हिस्सा बन सकते हैं। बीसीसीआई के अनुसार राहुल को दाहिने जांघ की मांसपेशी में दर्द की शिकायत थी जो उनकी साल 2022 में हुई थाई इंजरी की वजह से हुई है। भारतीय बोर्ड ने राहुल की इंजरी को लेकर किसी तरह का खतरा नहीं उठाना चाहती है और इस वजह से उन्हें भी नेशनल क्रिकेट एकेडमी में भेजने का फैसला लिया गया।

ये भी पढ़ें

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का खेलना मुश्किल, आईपीएल में वापसी पर भी सस्पेंस

IND vs ENG दूसरे टेस्ट में पिच पर स्पिनरों का दिखेगा दबदबा या बल्लेबाज मचाएंगे धमाल, जानें पूरी रिपोर्ट

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement