Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

"साक्षी भाभी के बाद"... रवींद्र जडेजा ने धोनी के सामने बोल दी ये बात

रवींद्र जडेजा ने एक इवेंट के दौरान धोनी की मौजूदगी में पिछले सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के विजेता बनने के बाद हुई एक घटना को याद किया जब विनिंग रन बनाने के बाद उन्हें धोनी ने उठा लिया था।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: March 29, 2024 8:25 IST
MS Dhoni And Ravindra Jadeja- India TV Hindi
Image Source : PTI एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा

चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार तरीके से शुरुआत अपने पहले दोनों ही मैचों में जीत हासिल की है। इस सीजन टीम नए कप्तान रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में खेलने मैदान पर उतरी है। वहीं पिछले सीजन सीएसके ने खिताब को 5वीं बार महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में अपने नाम किया था। इससे पहले साल 2022 में भी आईपीएल सीजन शुरू होने से पहले धोनी ने कप्तानी छोड़ी थी और उस समय रवींद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपी गई थी, लेकिन खराब प्रदर्शन की वजह से सीजन के बीच धोनी को वापस कप्तानी संभालनी पड़ी थी। जिसके चलते धोनी और जडेजा के बीच अनबन की खबरें भी सामने आई थी। हालांकि अब एक इवेंट में जडेजा ने जिस अंदाज में धोनी का मजाक उनकी मौजूदगी में उड़ाया उससे साफ पता चलता है कि दोनों के बीच किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है।

साक्षी भाभी के बाद माही भाई ने शायद मुझे उठाया

रवींद्र जडेजा ने एक इवेंट के दौरान पिछले सीजन टीम के विजेता बनने के बाद जश्न के दौरान हुई एक घटना का जिक्र किया जब धोनी ने उन्हें उठा लिया था। जडेजा ने कहा कि मुझे लगता है कि साक्षी भाभी के बाद शायद मैं हूं जिसे माही भाई ने उठाया है। जडेजा की इस बात को सुनने के बाद वहां पर मौजूद खुद धोनी के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स टीम के अन्य खिलाड़ी भी हंसते हुए दिखाई दिए। बता दें साल 2023 में हुए आईपीएल सीजन के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी 2 गेंदों में जीत के लिए 10 रनों की दरकार थी, जिसके बाद जडेजा ने मोहित शर्मा के उस ओवर की 5वीं गेंद पर छक्का जबकि आखिरी गेंद पर चौका लगाने के साथ टीम को विजेता बना दिया था।

धोनी ने भी मौके पर मारा चौका की जडेजा की तारीफ

एमएस धोनी ने इस इवेंट के दौरान जडेजा की उस फाइनल मुकाबले में खेली गई मैच विनिंग पारी की तारीफ करते हुए कहा कि उस स्थिति में मुझे ये पता था कि जडेजा के पास वो सारी चीजें मौजूद हैं जो इस मैच में हमें जीत दिला सकती है। वह एक बहुत ही यादगार पारी थी। टीवी पर देखकर आप उस दबाव का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। हमें पता है कि निचलेक्रम पर बल्लेबाजी करना और ऐसी परिस्थिति में वह भी जब आपको 6 रन चाहिए। उस समय जब हम जीते तो सभी की भावनाएं सामने आईं।

ये भी पढ़ें

IPL 2024 के बीच राजस्थान रॉयल्स में शामिल हुआ ये खिलाड़ी, अभी तक था LSG का हिस्सा

सुमित्रा महाजन ने किया राष्ट्रीय खो-खो चैंपियनशिप का उद्घाटन, कहा- ये खेल भविष्य में अपनी पहचान मजबूत करेगा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement