Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Rishabh Pant: टीम इंडिया के साथ ऋषभ पंत, भारत-अफगानिस्तान के बीच तीसरे टी20 मैच से पहले सामने आया ये Video

Rishabh Pant: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ दिखाई दे रहे हैं। वह इस समय नेशनल क्रिकेट एकेडमी में चोट से उभर रहे हैं।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: January 16, 2024 20:45 IST
Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : GETTY टीम इंडिया के साथ नजर आए ऋषभ पंत

Rishabh Pant: टीम इंडिया अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के लिए बेंगलुरू पहुंच गई है। मंगलवार को टीम इंडिया ने इस मैच के लिए एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में जमकर तैयारी की। इन सब के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ दिखाई दे रहे हैं। 

टीम इंडिया के साथ ऋषभ पंत

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में ऋषभ पंत के साथ विराट कोहली और रिंकु सिंह दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो एम चिन्नास्वामी स्टेडियम का ही बताया जा रहा है। बता दें ऋषभ पंत इस समय बेंगलुरू में ही हैं और नेशनल क्रिकेट एकेडमी में चोट से उभर रहे हैं। ऐसे में वह एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में अपने साथी खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे थे। 

बांग्लादेश के खिलाफ खेला आखिरी मैच

ऋषभ पंत पिछले दिसंबर 2022 में हुई कार दुर्घटना के बाद से ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। भारत ने दिसंबर 2022 में बांग्लादेश पर 2-0 से टेस्ट सीरीज जीत हासिल की थी। ऋषभ पंत इस सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा बने थे। लेकिन बांग्लादेश दौरे से लौटने के बाद पंत की कार का 30 दिसंबर की सुबह एक्सीडेंट हो गया था। इस एक्सीडेंट के बाद कार में आग लग गई थी और हादसे में पंत गंभीर रूप से घायल हुए थे। इस घटना के बाद पंत के घुटने और टखने के लिगामेंट टियर की सर्जरी की गई थी। 

आईपीएल 2024 में हो सकती है वापसी 

ऋषभ पंत आईपीएल 2024 से मैदान पर वापसी कर सकते हैं। वह आईपीएल 2024 सीजन में दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी की कप्तानी करते हुए भी नजर आ सकते हैं। उनके आईपीएल के आगामी सीजन से पहले तक फिटनेस हासिल करने की उम्मीद है। बता दें ऋषभ पंत ने टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है। उन्होंने भारत के लिए 33 टेस्ट मैचों में 2271 रन, 30 वनडे मैचों में 865 रन और 66 टी20 मैचों में 987 रन बनाए हैं। तीनों फॉर्मेट में उनके नाम 6 शतक दर्ज हैं। 

ये भी पढ़ें

ICC ने लिया बड़ा फैसला, इस स्टार ऑलराउंडर पर लगाया 2 साल का बैन

IND vs AFG: 4 साल बाद बेंगलुरु में टी20I मैच खेलेगा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, अभी-तक ऐसा रहा है रिकॉर्ड

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement