Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Robin Uthappa's New Baby: उथप्पा फिर बने पापा, CSK के स्टार खिलाड़ी के घर आई नन्ही मेहमान, तस्वीर शेयर कर बताया नाम

Robin Uthappa's New Baby: रोबिन उथप्पा एक बेटी के पिता बने, फैंस के साथ शेयर की तस्वीर।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @@Rajeev_Bharat
Updated on: July 14, 2022 23:05 IST
Robin Uthappa, Trinity thea uthappa- India TV Hindi
Image Source : ROBIN UTHAPPA INSTAGRAM Robin Uthappa with new born baby girl

Highlights

  • रोबिन उथप्पा दूसरी बार पिता बने
  • चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज के घर बेटी ने जन्म लिया
  • परिवार के साथ शेयर की तस्वीर

Robin Uthappa's New Baby: चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज और भारतीय क्रिकेटर रोबिन उथप्पा दूसरी बार पिता बन गए हैं। इस बार उनके घर एक बेटी ने जन्म लिया है। उथप्पा ने बेटी की तस्वीर शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी और साथ ही उसकी पहली झलक भी दिखाई। उथप्पा ने बेटी की फोटो शेयर करते हुए उसके नाम का भी खुलासा किया।

उथप्पा ने अपनी पत्नी, बेटे और बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "पूरे दिल के साथ हम अपने जीवन में आई अपनी नई परी का परिचय देना चाहते हैं। पेश है ट्रिनिटी थिया उथप्पा। आपको दुनिया में लाने के लिए हमें चुनने और हमें आपके माता-पिता और आपका भाई बनने का आशीर्वाद देने के लिए हम आपके बहुत आभारी हैं।"

36 साल के रोबिन और उनकी पत्नी शीतल गौतम की 2016 में शादी हुई थी। दोनों ने 2017 में  पहली बार एक बच्चे को जन्म दिया, जिसका नाम नील नोलान उथप्पा रखा गया। रोबिन बेटी के जन्म को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार गर्भवती पत्नी की तस्वीरें शेयर कर रहे थे और बच्चे के जन्म को लेकर अपनी खुशी जता रहे थे। 

बता दें कि रोबिन 2007 में टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे। वह अभी भी आईपीएल में खेलते हैं और मौजूदा समय में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं। वह दो बार खिताबी टीम का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने 2014 में कोलकाता नाईट राईडर्स की तरफ से खेलते हुए ऑरेंज कैप जीता था। आईपीएल में उनके नाम पर 205 मैचों में 4952 रन दर्ज है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement