Monday, December 04, 2023

World Cup में मिली हार के बाद कहां गए रोहित-विराट? सामने आईं Photos

World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में टीम इंडिया को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इससे पहले टीम इंडिया ने लगातार 10 मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई थी

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: November 20, 2023 19:28 IST
rohit virat- India TV Hindi
Image Source : GETTY विराट कोहली और रोहित शर्मा

ICC ODI World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 काफी रोमांचक रहा। इस बार फैंस को एक से बढ़कर एक मैच देखने को मिले। लेकिन फाइनल मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से हराया। इस बड़ी हार के बाद भारतीय खिलाड़ी काफी निराश दिखाई दिए। ऐसे में आइए जानते हैं इस टूर्नामेंट के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी कहां है। 

हार के बाद कहां गए रोहित-विराट?

अहमदाबाद में मिली हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान वापस मुंबई लौट गए हैं। रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ पहुंचे। बेटी के अलावा पत्नी रितिका भी उनके साथ मौजूद थीं। रोहित शर्मा अपनी बेटी को गोद में लेकर आए। हालंकि रोहित शर्मा कड़े सुरक्षा घेरे में थे और बिना किसी को देखे वह पुलिस की सुरक्षा में निकल गए।

साथ दिखाई दिए अनुष्का-विराट 

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज भी विराट कोहली भी वापस मुंबई लौट गए हैं। विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा भी दिखाई दीं। बता दें विराट इस साल टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उन्होंने इस टूर्नामेंट में 11 बार बल्लेबाजी करते हुए 95.63 की औसत से 765 रन बनाए और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी बने। वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने 11 मैचों में 54.27 की औसत से 597 रन बनाए। '

rohit virat

Image Source : TWITTER
विराट कोहली और रोहित शर्मा

ऐसा रहा 2023 वर्ल्ड कप का फाइनल 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए इस वर्ल्ड कप के फाइनल में टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की। लेकिन भारतीय टीम की पारी 50 ओवर में 240 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने इस टारगेट को 4 विकेट के नुकसान पर ही हासिल कर लिया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रेविस हेड ने शानदार शतक जड़ा। वहीं, भारत के लिए केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 66 रन बनाए।  

Latest Cricket News

India TV पर देखें राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम चुनाव के सबसे तेज परिणाम। विधानसभा चुनाव 2023 परिणाम से संबंधित सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

लाइव स्कोरकार्ड