Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटने के बाद रोहित का वीडियो आया सामने, 11 साल बाद बने कैप्टन से प्लेयर

Rohit Sharma: IPL 2024 में रोहित शर्मा बतौर बल्लेबाज खेलते हुए दिखाई देंगे। अब इसके लिए उन्होंने प्रैक्टिस करनी शुरू कर दी है और उनका प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो सामने आया है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: March 19, 2024 12:26 IST
Rohit Sharma - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Rohit Sharma

Rohit Sharma Mumbai Indians: IPL 2024 से पहले ही मुंबई इंडियंस की टीम ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया है। रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम ने पांच बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की है। हाल ही में भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज 4-1 से अपने नाम की है। 

मुंबई इंडियंस के कैंप से जुड़े रोहित शर्मा

कप्तानी से हटाए जाने के बाद अब रोहित शर्मा 18 मार्च को मुंबई इंडियंस के कैंप से जुड़ गए हैं। अब मुंबई की टीम ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह गेंदों को अच्छे से हिट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। रोहित शर्मा ने पहली बार आईपीएल में साल 2013 में कप्तानी की थी। अब 11 साल बाद वह बतौर खिलाड़ी आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे। 

विस्फोटक बैटिंग करते हैं रोहित शर्मा 

रोहित शर्मा हमेशा से ही विस्फोटक बैटिंग करने के लिए जाने जाते हैं। उनके पास वह काबिलियत है कि वो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकें। उन्होंने मुंबई इंडियंस की टीम के लिए ओपनिंग करते हुए कई मैच जिताए हैं। रोहित पुल शॉट बहुत ही अच्छा खेलते हैं और वह लंबे छक्के जड़ने के लिए फेमस रहे हैं। 

ऐसा रहा है रोहित शर्मा का करियर

रोहित शर्मा साल 2008 से आईपीएल में खेल रहे हैं। वह आईपीएल में एक शतक भी लगा चुके हैं। उन्होंने अभी तक आईपीएल के 243 मैचों में कुल 6211 रन बनाए हैं, जिसमें 42 अर्धशतक शामिल हैं। इसके अलावा आईपीएल में उनका स्ट्राइक रेट 130.05 का रहा है। वह आईपीएल में डेक्कन चार्जर्स की तरफ से भी खेल चुके हैं। IPL 2009 में उन्होंने डेक्कन चार्जर्स की तरफ से खिताब भी जीता था। 

यह भी पढ़ें: 

PSL खिताब जीतने वाली इस्लामाबाद यूनाइटेड का सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ा कनेक्शन, ये रहा पूरा समीकरण

IPL 2024 सीजन में हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करेंगे या नहीं, मुंबई इंडियंस के कप्तान ने दिया ये जवाब

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement