Monday, April 29, 2024
Advertisement

Rohit Sharma: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलेंगे रोहित शर्मा? प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुद दिया ये जवाब

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप अगले साल वेस्टइंडीज और अमेरिका में खेला जाना है। इस टूर्नामेंट में रोहित शर्मा खेलेंगे या नहीं ये अभी तक साफ नहीं हो सका है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: December 26, 2023 10:25 IST
rohit sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलेंगे रोहित शर्मा?

T20 World Cup 2024: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज आज से शुरू होने जा रही है। सीरीज का पहला मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा। इस सीरीज में टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है। वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद वह पहली बार एक्शन में नजर आएंगे। इस मैच से पहले उन्होंने  प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कई सवालों के जवाब दिए। 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलेंगे रोहित शर्मा?

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आयोजन वेस्टइंडीज और यूएस में किया जाएगा। इस टूर्नामेंट में कुल 20 टीमें हिस्सा लेंगी। इस मेगा इवेंट की तैयारियां सभी टीमों ने अभी से ही शुरू कर दी हैं। लेकिन इस टूर्नामेंट में रोहित शर्मा खेलेंगे या नहीं ये अभी तक साफ नहीं हो सका है। इसी बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब उसने एक पत्रकार ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने इसका जवाब काफी मजाकिया अंदाज में दिया। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित ने दिया ये जवाब 

वनडे वर्ल्ड कप के बाद वापसी को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि खेल को लेकर जो जज्बा है, वो बरकरार है। ज्यादा से ज्यादा क्रिकेट खेलने की भूख है। टी20 वर्ल्ड कप को लेकर रोहित बोले कि देखिए, मुझे अच्छे से पता है कि आप मुझसे क्या कहलवाना चाहते हैं। आपको वो जवाब मिलेगा, बहुत जल्द मिलेगा, जिसकी आपको तलाश है।

1 साल से नहीं खेला टी20 मैच 

रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के लिए आखिरी टी20 मैच टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान खेला था। इस टूर्नामेंट में भारत को सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। तब से ही रोहित शर्मा टी20 से दूर हैं और हार्दिक पांड्या टीम की कमान संभाल रहे हैं। रोहित के साथ-साथ विराट कोहली भी पिछले 1 साल में भारत के लिए एक भी टी20 मैच नहीं खेले हैं। 

ये भी पढ़ें

इन दो भारतीय बल्लेबाजों को पीछे कर सकते हैं रोहित शर्मा, टेस्ट सीरीज में बस करना होगा ये काम

IPL 2024 से पहले इन टीमों को लगा तगड़ा झटका, बोर्ड ने 3 खिलाड़ियों के लिए लिया ये फैसला

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement