Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Fathers Day Post: सचिन तेंदुलकर से रोहित शर्मा तक इन क्रिकेटर्स ने किए खास पोस्ट, सारा तेंदुलकर की Photo हुई ट्रेंड

फादर्स डे के अवस पर रोहित शर्मा ने अपनी बेटी को अपनी दुनिया बताया तो सचिन तेंदुलकर ने सारा तेंदुलकर को अपनी खुशियों का कारण कहा।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: June 19, 2022 17:48 IST
सचिन तेंदुलकर और सारा...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM(SACHIN TENDULKAR,ROHIT SHARMA) सचिन तेंदुलकर और सारा तेंदुलकर, रोहित शर्मा और समायरा शर्मा

Highlights

  • सचिन तेंदुलकर ने बेटी सारा के बचपन की फोटो शेयर की
  • रोहित शर्मा ने बेटी समायरा को बताया अपनी दुनिया
  • हरभजन सिंह और चेतेश्वर पुजारा ने भी फादर्स डे पर किए खास पोस्ट

विश्व भर में 19 जून 2022 को फादर्स डे (Fathers Day) मनाया जा रहा है। इस दिन सोशल मीडिया पर हर कोई अपने-अपने पिता  या फिर अपने बच्चों के साथ नजर आ रहा है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट जगत के भी कई पोस्ट काफी पॉपुलर होते नजर आ रहे हैं। इस कड़ी में दिग्गज सचिन तेंदुलकर से लेकर टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा तक कईयों ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर इस दिन को लेकर विशेष पोस्ट किया। इसी दौरान सचिन की उनकी बेटी सारा तेंदुलकर के साथ एक फोटो भी जमकर ट्रेंड होने लगी।

सचिन ने इस दिन से एक दिन पहले यानी 18 जून को अपनी बेटी सारा तेंदुलकर के साथ उनके बचपन की एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में छोटी सारा व्हाइट ड्रेस में सचिन की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। सचिन इसके कैप्शन में लिखा कि, यह वह तस्वीर है जो मेरी खुशियों को बढ़ा देती है। इसके अलावा रोहित शर्मा, हरभजन सिंह, चेतेश्वर पुजारा ने भी अपने पिता और बच्चों के साथ तस्वीरें साझा कर इस दिन पर खास पोस्ट किया।

सचिन ने शेयर किया यह Video

इसके अलावा मास्टर ब्लास्टर ने एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि,"हर बच्चे के पहले हीरो उसके पिता ही होते हैं। मैं भी उनसे अलह नहीं हूं। आज भी, मुझे याद है जो उन्होंने (मेरे पिताजी) ने मुझे पढ़ाया था। उनका अपार प्यार और साथ मेरे लिए अपनी राह को खोजने में सहायक बना था। आप सभी को हैप्फी फादर्स डे।" इस वीडियो में सचिन के बचपन की यादें थीं जिसमें उनके माता-पिता और उनके भाई अजीत भी दिख रहे हैं।

रोहित शर्मा ने किया खास ट्वीट

Image Source : TWITTER
रोहित शर्मा ने किया खास ट्वीट

मेरी बेटी, मेरी दुनिया है...

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इस मौके पर एक ऐड वीडियो को शेयर कर मनमोहक ट्वीट किया और अपनी बेटी के प्रति ढेर सारा प्यार भी व्यक्त किया। रोहित ने लिखा कि,"जिस वक्त से मैं पिता बना हूं उस दिन से मैं हमेशा अपनी बेटी को सुरक्षित रखने पर भी ध्यान देता हूं। उसकी सुरक्षा मेरी जिम्मेदारी है। उसके लिए हमेशा मौजूद रहना ही हमारी प्राथमिकता है। मेरी बेटी मेरी दुनिया है।" चेतेश्वर पुजारा ने अपने पिता के साथ तस्वीर शेयर कर उन्हें अपना सपोर्ट सिस्टम बताया।

भज्जी ने लिखी ये बात

दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने पिता और बच्चों दोनों का जिक्र करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि, एक बेटे से लेकर दो बच्चों के पिता बनने तक, यह एक शानदार सफर रहा है। दुनिया के सभी पिताओं को हैप्पी फादर्स डे। आप सभी सुपरहीरोज हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement