Sanju Samson: तिरुवनंतपुरम में स्टेडियम के बाहर लगी संजू की तस्वीर हुई सोशल मीडिया पर वायरल, देखें लोगो के रिएक्शन

Sanju Samson: भारत और साउथ अफ्रीका के मैच के लिए तिरुवनंतपुरम का ग्रीनफील्ड स्टेडियम पूरी तरह से तैयार है। लेकिन स्टेडियम के बाहर लगी संजू की होर्डिंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: September 28, 2022 19:53 IST
Sanju Samson- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sanju Samson Hoarding

Highlights

  • तिरुवनंतपुरम में स्टेडियम के बाहर लगा संजू की होर्डिंग
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई संजू की होर्डिंग की तस्वीर
  • होर्डिंग की तस्वीरें शेयर कर लोगो ने दिए शानदार रिएक्शन

Sanju Samson: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। इस मैच का आयोजन ग्रीनफील्ड स्टेडियम में किया जा रहा है। यह स्टेडियम संजू सैमसन का होम ग्राउंड है। संजू यहां के लोकल बॉय है। यहां के लोग उन्हें बहुत प्यार और सम्मान देते हैं। भारतीय टीम सीरीज के पहले मैच के लिए यहीं पर मौजूद है। लेकिन संजू इस टीम का हिस्सा नहीं है। फिर भी ग्रीनफील्ड स्टेडियम के बाहर होर्डिंग लगाया गया है। इस होर्डिंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

जब संजू की कप्तानी में जीता था भारत 

27 साल के संजू समसान की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। जब उन्हें टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में सलेक्ट नहीं किया गया था तब भी फैन्स ने इस बात को लेकर जमकर हंगामा किया था। अंत में संजू ने खुद एक इंटरव्यू में आकर कहा था कि विश्व कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम सही है। फिर जाकर यह हंगामा शांत हुआ। हाल ही में इंडिया ए और न्यूजीलैंड ए तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली गई थी। उसमें संजू को कप्तान बनाया गया था। उनकी कप्तानी ने इंडिया ए ने न्यूजीलैंड ए इस सीरीज में 3-0 से हराया था। तथ्य की बात सैमसन केरल के लिए अपना घरेलू क्रिकेट खेलते हैं और ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम के परिवेश को जानते हैं। इस वजह से वहां पर उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है।

सूर्यकुमार ने दिखाई थी सैमसन की तस्वीर

भारतीय टीम सोमवार (26 सितंबर) को जब तिरुवनंतपुरम पहुंची, तब वहां मौजूद फैंस ने टीम इंडिया का जमकर स्वागत किया। उस दौरान कुछ लोगो ने संजू के नारे भी लगाए। जिसके बाद टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपने फोन पर संजू की तस्वीर दिखा कर वहां मौजूद फैंस का दिल जीत लिया। भारतीय टीम के स्पिनर  रविचंद्रन अश्विन ने तिरुवनंतपुरम पहुंचते ही संजू सेमसन को इंस्टाग्राम स्टोरी में मेंशन किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार संजू समसान को बीसीसीआई एक बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज के लिए उन्हें टीम की उपकप्तानी सौपी जा सकती है। संजू के पास आईपीएल में भी कप्तानी करने का अनुभव है। उन्हीं की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2022 का फाइनल खेला था।

यह भी पढ़े:

IND vs SA : कोहली के निशाने पर होगा ये विराट रिकॉर्ड, आज ही तोड़ेंगे!

IND vs SA: मैच से पहले जानें तिरुवनंतपुरम की पिच और मौसम का हाल, टॉस का बॉस बनना क्यों होगा जरूरी

IND vs SA : : कौन सी टीम है भारी, जानिए हेड टू हेड आंकड़े

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड