Friday, April 19, 2024
Advertisement

वीरेंद्र सहवाग से अपनी तुलना पर शैफाली वर्मा ने दिया बयान

शैफाली वर्मा ने कहा कि वीरेंद्र सहवाग खेल के दिग्गज हैं और जब भी प्रशंसक उनकी तुलना भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज से करते हैं तो उन्हें हमेशा अच्छा लगता है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 15, 2021 22:57 IST
Shafali Verma gave a statement on her comparison with Virender Sehwag- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Shafali Verma gave a statement on her comparison with Virender Sehwag

Highlights

  • शैफाली वर्मा का कहना है कि सहवाग से तुलना पर उन्हें हमेशा अच्छा लगता है।
  • शैफाली वर्मा के विस्फोटक अंदाज की वजह से हमेशा उनकी तुलना सहवाग से होती है।

गुरुग्राम। भारतीय सलामी बल्लेबाज शैफाली वर्मा ने बुधवार को कहा कि वीरेंद्र सहवाग खेल के दिग्गज हैं और जब भी प्रशंसक उनकी तुलना भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज से करते हैं तो उन्हें हमेशा अच्छा लगता है। शैफाली को आखिरी बार विमेंस बिग बैश में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते हुए देखा गया था। उन्होंने हंड्रेड के उद्घाटन संस्करण में बर्मिंघम फीनिक्स का भी प्रतिनिधित्व किया था।

विराट बनाम बीसीसीआई: टी20 कप्तानी को लेकर बातचीत के बोर्ड के दावों को विराट

शैफाली ने यहां एक कार्यक्रम में एएनआई को बताया "मैं कड़ी मेहनत करती रहूंगी, मैं सुधार करती रहूंगी और मैं हर गुजरते दिन बेहतर होने का प्रयास करूंगी। वीरेंद्र सहवाग एक लीजेंड हैं और जब भी मेरी तुलना उनसे की जाती है तो मुझे बहुत खुशी होती है। इससे मुझे बेहतर होने में मदद मिलती है।" 

शैफाली ने आगे कहा "मेरे लिए 2021 में सबसे अच्छा क्षण मेरी पहली टेस्ट पारी थी, उस मैच के बाद मैं वास्तव में आश्वस्त हो गई। मैं उसके बाद और प्रेरित हुई और मैंने उस अनुभव से बहुत कुछ सीखा। हर खिलाड़ी उनकी अपनी शैली है, मैं शुरू से लड़कों के साथ खेलती रही हूं, मैंने आक्रामक शैली को बरकरार रखा है।" 

डिविलियर्स-स्मिथ पूर्वाग्रह से ग्रसित आचरण के दोषी: रिपोर्ट

द हंडरड में खेलने के अपने अनुभव के बारे में इस युवा खिलाड़ी ने कहा "द हंडरड प्रारूप बहुत सुखद था, हमने अन्य खिलाड़ियों से बहुत कुछ सीखा। महिला क्रिकेट बढ़ेगी और यह प्रारूप महिला खेल को आगे ले जाने के लिए बहुत अच्छा है।" 

दाएं हाथ की बल्लेबाज ने इस साल दो टेस्ट खेले थे और वह 242 रन बनाने में सफल रही, जिसमें उच्चतम स्कोर 96 रहा। भारत 6 मार्च, 2022 को तोरंगा में आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप 2022 के अपने शुरुआती मैच में पाकिस्तान से भिड़ेगा। महिला वर्ल्ड कप 4 मार्च, 2022 को तोरंगा के बे ओवल में शुरू होगा, जिसमें मेजबान न्यूजीलैंड वेस्टइंडीज से भिड़ेगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement