Thursday, May 09, 2024
Advertisement

इस दिन शाहिद अफरीदी के दामाद बनेंगे शाहीन अफरीदी, निकाह के वेन्यू का भी हुआ खुलासा

स्टार पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी सगाई के दो साल बाद शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। उनकी शादी पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी से हो रही है। इस निकाह की तारीख और वेन्यू का भी खुलासा किया जा चुका है।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra @MishraRanjeet23
Published on: December 20, 2022 23:49 IST
Shaheen Afridi set to marry Shahid Afridi's daughter Ansha...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shaheen Afridi set to marry Shahid Afridi's daughter Ansha Afridi

आज की तारीख में पूरी पाकिस्तानी क्रिकेट जिस खिलाड़ी के इर्द गिर्द घूमती है, वह हैं शाहीन शाह अफरीदी। वह फिलहाल टीम के साथ नहीं हैं, पाकिस्तान को इस बीच शर्मनाक हार भी मिल गई, लेकिन चर्चा शाहीन अफरीदी की हो रही है। शाहीन के टीम का हिस्सा बनने पर शुरुआती नाकामी और भारत से मिली करारी शिकस्त के बावजूद पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप में फाइनल तक का सफर तय किया। उसके बाद से शाहीन पाकिस्तानी टीम से दूर हैं। इंग्लैंड ने पाकिस्तान का टेस्ट सीरीज में 3-0 से सूपड़ा साफ कर दिया। यह शर्मसार करने वाली खबर है पर इसके साथ शाहीन से जुड़ी एक और खबर सामने आई जो पाकिस्तानी टीम के तमाम खिलाड़ी और उसके मायूस फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला सकती है।

सगाई के 2 साल बाद शाहीन अफरीदी बनेंगे दुल्हा   

अपनी जमीन पर टेस्ट सीरीज में पहली बार क्लीन स्वीप कराने से पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को शर्मिंदगी तो मिली ही लेकिन साथ ही एक ऐसी खुशखबरी भी मिली जो बाबर आजम एंड कंपनी को फिलहाल राहत पहुंचा सकती है। खबर यह है कि शाहीन शाह अफरीदी कुछ ही दिनों में घोड़ी चढ़ने वाले है। स्टार पेसर शाहीन जल्द पाकिस्तानी क्रिकेट के एक बड़े घराने में दूल्हा बनकर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शाहीन अफरीदी की सगाई दो साल पहले ही हो गई थी पर कोरोना वायरस की महामारी और अन्य वजहों के चलते उनकी शादी अब तक टलती रही है।

शाहिद अफरीदी के दामाद बनेंगे शाहीन

मौजूदा वक्त में वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक शाहीन की शादी अगले साल पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और स्टार ऑलराउंडर शाहिद आफरीदी की बेटी अंशा से होना तय हुआ है। पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से मिल रही रिपोर्टों की मानें तो शाहीन और अंशा के निकाह की तारीख का भी खुलासा हो चुका है। आ रही रिपोर्ट के मुताबकि इन दोनों की शादी अगले साल 3 फरवरी को तय बताया जा रहा है। इन तमाम बातों और कयासों के बीच शाहीद आफरीदी भी सामने आए और निकाह की तस्वीर को साफ किया।

शाहिद आफरीदी ने पाकिस्तानी खबरिया टीवी एक्सप्रेस न्यूज से बात करते हुए कहा कि शाहीन और अंशा की शादी कराची में होगी। उन्होंने बताया कि यह शादी इस्लामी परंपरा के मुताबिक होगी। अब तक तय प्लान के मुताबिक इस निकाह के बाद शाहीन पीएसएल में लाहौर कलंदर्स के लिए खेलने के लिए मैदान में वापसी करेंगे।   

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement