Monday, April 29, 2024
Advertisement

IPL 2024 से पहले CSK को बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल, बड़े टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा!

आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। भारत के घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी के दौरान सीएसके का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: February 20, 2024 12:11 IST
Shivam Dube- India TV Hindi
Image Source : IPL IPL 2024 से पहले CSK का स्टार खिलाड़ी चोटिल

आईपीएल 2024 के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। हालांकि बीसीसीआई ने आईपीएल 2024 के शेड्यूल का ऐलान नहीं किया है। लेकिन मार्च के आखिरी हिस्से में इस लीग की शुरुआत होने की उम्मीद है। इस लीग से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल होने के चलते एक बड़े टूर्नामेंट से बाहर हो सकता है। 

CSK का ये स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल 

 भारतीय घरेलू क्रिकेट में इस समय रणजी ट्रॉफी खेली जा रही है। ये भारतीय क्रिकेट का सबसे बड़ा घरेलू टूर्नामेंट है। इस टूर्नामेंट के बीच टीम इंडिया और मुंबई के स्टार ऑलराउंडर शिवम दुबे चोटिल हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, साइड स्ट्रेन की चोट के कारण शिवम दुबे रणजी ट्रॉफी के बचे हुए मैचों से बाहर हो सकते हैं। बता दें मुंबई की टीम को 23 फरवरी से बड़ौदा के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मैच खेलना है। इस अहम मैच के लिए जल्द ही टीम का ऐलान किया जाएगा। 

शानदार फॉर्म में शिवम दुबे

स्टार ऑलराउंडर शिवम दुबे ने हालिया समय में काफी शानदार प्रदर्शन किया है। दुबे ने रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में पांच मैचों में 67.83 की औसत से 407 रन बनाए हैं, जिसमें 2 शतक और इतने ही अर्धशतक शामिल हैं। उन्होंने गेंदबाजी में भी अपनी छाप छोड़ी हैं और 12 विकेट लिए हैं। उन्होंने इससे पहल अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में भी टीम इंडिया के लिए काफी शानदार खेल खेला था और प्लेयर ऑफ द सीरीज बने थे। 

CSK के अहम खिलाड़ियों में से एक 

शिवम दुबे ने पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल का खिताब जीताने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने 16 मैचों में 38.00 की औसत से 418 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 3 अर्धशतक लगाए थे। 

ये भी पढ़ें

मयंक अग्रवाल ने सीखा सबक! इस बार फ्लाइट में उठाया ये कदम, बोले- बिल्कुल रिस्क नहीं लेने का...

IND vs ENG: 696 टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाज पर भारी जायसवाल! पूरे करियर में पहली बार हुआ ऐसा बुरा हाल

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement