Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ranji Trophy 2024: फाइनल में फेल हुए श्रेयस अय्यर, सिर्फ इतने रन बनाकर लौट गए पवेलियन

Ranji Trophy 2024: मुंबई और विदर्भ की टीम के बीच रणजी ट्रॉफी 2024 का फाइनल मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुंबई की टीम इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी जिसमे श्रेयस अय्यर भी टीम का हिस्सा हैं लेकिन वह सिर्फ 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: March 10, 2024 14:48 IST
Shreyas Iyer- India TV Hindi
Image Source : PTI श्रेयस अय्यर

रणजी ट्रॉफी 2024 का फाइनल मुकाबला मुंबई और विदर्भ की टीम के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में हाल में ही बीसीसीआई के सालाना प्लेयर सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर किए गए श्रेयस अय्यर भी खेल रहे हैं, जिसमें सेमीफाइनल के बाद फाइनल मैच में भी उनका बल्ला खामोश ही देखने को मिला। विदर्भ की टीम ने इस मुकाबले में टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। वहीं श्रेयस अय्यर जब बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरे थे तो उस समय मुंबई की टीम ने 92 के स्कोर पर 3 विकेट गंवा दिए थे, जिसके बाद अय्यर भी सिर्फ 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

अच्छी शुरुआत के बाद लड़खड़ाई मुंबई की टीम

मुंबई की टीम को इस मैच में पृथ्वी शॉ और भूपेन लालवानी की जोड़ी ने अच्छी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 81 रनों की साझेदारी की। इसके बाद टीम ने अचानक विकेट गंवाने शुरू कर दिए, जिसमें शॉ 46 को भूपेन 37 रन बनाकर पवेलियन लौटे। वहीं मुशीर खान भी कुछ खास नहीं कर सके और सिर्फ 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद श्रेयस अय्यर से सभी को एक बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन वह भी 15 गेंदें खेलने के बाद उमेश यादव का शिकार बने और 7 रन बनाकर आउट हो गए। इससे पहले अय्यर सेमीफाइनल मुकाबले में तमिलनाडु के खिलाफ भी 8 गेंद में 3 रन बनाकर आउट हो गए थे। जबसे श्रेयस अय्यर को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर किया गया है उसके बाद से उनके प्रदर्शन पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं।

मुंबई की पारी को शार्दुल ने संभाला

फाइनल मुकाबले में मुंबई ने अपनी पहली पारी में 111 के स्कोर तक आधी टीम गंवा दी थी, जिसमें कप्तान अजिंक्य रहाणे का भी विकेट शामिल है, जिन्होंने भी 7 रन ही बनाये। मुंबई की टीम ने 111 के स्कोर तक अपनी आधी टीम गंवा दी थी। वहीं इसके बाद शार्दुल ठाकुर ने पारी को संभालते हुए अर्धशतक लगा दिया है, जिसकी बदौलत मुंबई की टीम 200 रनों के स्कोर को पार कर चुकी है।

ये भी पढ़ें

IND vs ENG सीरीज में बने 5 महारिकॉर्ड, टेस्ट क्रिकेट में हो गया बड़ा कारनामा

ICC Test Rankings में फेरबदल, इन टीमों को हुआ फायदा और नुकसान, भारत ने ऑस्ट्रेलिया को छोड़ा पीछे

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement