Monday, May 06, 2024
Advertisement

SRH vs RCB: कौन फतेह करेगा हैदराबाद का किला? IPL 2024 में अभी तक कोई भी टीम नहीं कर सकी ये कमाल

IPL 2024: आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद का अपने होम ग्राउंड पर दबदबा रहा है। वह अपने होम ग्राउंड पर सीजन का तीसरा मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम के खिलाफ खेलेगी।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: April 24, 2024 19:59 IST
Sunrisers Hyderabad- India TV Hindi
Image Source : IPL कौन फतेह करेगा हैदराबाद का किला?

Sunrisers Hyderabad: आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन अभी तक काफी शानदार रहा है। वह इस सीजन में अभी तक 3 बार 250+ रन भी बना चुकी है। वहीं, 7 मैचों में 5 जीत के साथ प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर बनी हुई है। सनराइजर्स हैदराबाद अब अपना 8वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम के खिलाफ खेलेगी। ये मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीजन में दोनों ये बीच ये दूसरी भिड़त होगी। 

कौन फतेह करेगा हैदराबाद का किला? 

आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद का अपने होम ग्राउंड पर दबदबा रहा है। वह इस सीजन में इकलौती टीम है जिसने अपने घर पर अभी तक एक भी मैच नहीं हारा है। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस सीजन में 2 मैच अपने घर पर खेले हैं। इन दोनों ही मैचों में टीम ने जीत हासिल की है। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने पहले होम ग्राउंड मैच में मुंबई इंडियंस को 31 रनों से हराया था। वहीं, दूसरे होम ग्राउंड मैच में सीएसके की टीम को 6 विकेट से धूल चटाई थी। अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम हैदराबाद के गढ़ में खेलने उतरेगी। 

होम ग्राउंड पर बाकी टीमों का हाल 

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन में अपने होम ग्राउंड पर 4 मैच खेले हैं। इस दौरान उसे 1 मैच में हार का सामना करना पड़ा है। पंजाब किंग्स की टीम को अपने 5 होम ग्राउंड मैचों में 4 मैच गंवा चुकी है। आरसीबी की टीम ने भी 4 होम ग्राउंड मैचों में 3 मैचों में हार का सामना किया है। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स की टीम 3 होम ग्राउंड मैचों में से 2 मैच हार चुकी है। मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस ने भी अपने 2 होम ग्राउंड मैच गंवाए हैं। दूसरी ओर कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी अपने घर पर 1-1 मैच हारा है। 

हैदराबाद में SRH का दबदबा

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने पहले होम ग्राउंड मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन किया था। टीम ने 20 ओवर में बोर्ड पर 277 रन लगा दिए थे। ये आईपीएल के इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर भी है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने दूसरे होम ग्राउंड मैच में सीएसके के खिलाफ 166 रन का टारगेट 18.1 ओवर में ही 4 विकेट के नुकसान पर हासिल करते जीत अपने नाम की थी। 

ये भी पढ़ें

IPL 2024 के बीच टीम से बाहर होगा ये स्टार खिलाड़ी, सेलेक्टर्स ने इस सीरीज के लिए बनाया कप्तान

RCB vs SRH Dream 11 Prediction: अपनी टीम में इन खिलाड़ियों को करें शामिल, बढ़ जाएंगे जीत के चांस

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement