Thursday, May 16, 2024
Advertisement

होटल में एक घंटे तक लिफ्ट में फंसे रहे स्टीव स्मिथ, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर पहली पोस्ट में कहा, "मैं अपनी मंजिल पर हूं। मैं यहां पर खड़ा हूं लेकिन दरवाजे नहीं खुल रहे हैं।"

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 30, 2021 21:49 IST
steve smith got stuck in hotel lift for an hour- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB FROM STEVE SMITH'S INSTAGRAM steve smith got stuck in hotel lift for an hour

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ गुरुवार को मेलबर्न के एक होटल में लिफ्ट में फंस गये जहां उन्हें लगभग एक घंटा बिताने के लिये मजबूर होना पड़ा। इस दौरान स्मिथ और उनके साथी बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने इस घटना की इंस्टाग्राम पर ‘लाइव स्ट्रीमिंग’ की ताकि बचाव कार्यों में मदद मिल सके। लाबुशेन ने एक रॉड की मदद से लिफ्ट का दरवाजा खोलने की कोशिश करते हुए स्मिथ को कुछ चॉकलेट भी दी।

तब वह होटल में तकनीशियनों की मदद का इंतजार कर रहे थे। स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर पहली पोस्ट में कहा, "मैं अपनी मंजिल पर हूं। मैं यहां पर खड़ा हूं लेकिन दरवाजे नहीं खुल रहे हैं।"

उन्होंने आगे लिखा, "जाहिर तौर पर यह काम नहीं कर रहा है। मैंने दरवाजा खोलने की कोशिश की है। मैंने इस तरफ को खोल दिया है, दूसरी तरफ मार्नस (लाबुशेन) इसे खोलने की कोशिश कर रहा है, जिसका कोई फायदा नहीं हुआ है।"

स्मिथ ने आगे लिखा, "मैंने जैसी शाम के बारे में सोचा था, ईमानदारी से कहूं तो यह वैसी नहीं रही।"

IND vs SA: भारत ने भेदा सेंचुरियन का किला, साउथ अफ्रीका को चटाई 113 रनों से धूल

तकनीशियन ने आखिरकार जब दरवाजा खोलने में सफलता हासिल की और स्मिथ बाहर निकले तो ऑस्ट्रेलियाई टीम के उनके साथियों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। स्मिथ ने कहा, "सुरक्षित कमरे में पहुंच गया हूं। आखिकार लिफ्ट से बाहर निकल गया। वह निश्चित रूप से एक अनुभव था। वे 55 मिनट मैं शायद कभी वापस नहीं पाऊंगा।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement