Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शेन वार्न के मौत पर थाईलैंड पुलिस का बड़ा खुलासा, कमरे के फर्श और तौलियों पर मिले ‘खून के धब्बे’

थाई इंटरनेशनल अस्पताल में शुक्रवार की रात डॉक्टरों ने 52 वर्षीय महान क्रिकेटर को मृत घोषित कर दिया था। इससे पहले उनके दोस्तों ने लग्जरी विला में उन्हें सीपीआर दिया था।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: March 06, 2022 18:00 IST
Thailand Police, Shane Warne, cricket, sports, Australia, Shane Warne death- India TV Hindi
Image Source : GETTY Shane Warne

Highlights

  • पुलिस को विला की तलाशी करते हुए शेन वार्न के कमरे के फर्श और तौलियों पर ‘खून के धब्बे’ मिले थे
  • वार्न छुट्टियां मनाने के लिये अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड के कोह समुई द्वीप पर गये थे

थाईलैंड पुलिस को खबरों के अनुसार विला की तलाशी करते हुए शेन वार्न के कमरे के फर्श और तौलियों पर ‘खून के धब्बे’ मिले थे जहां छुट्टियां मनाने गये इस महान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का निधन हो गया था। थाई इंटरनेशनल अस्पताल में शुक्रवार की रात डॉक्टरों ने 52 वर्षीय महान क्रिकेटर को मृत घोषित कर दिया था। इससे पहले उनके दोस्तों ने लग्जरी विला में उन्हें सीपीआर दिया था। 

रविवार को स्काईन्यूज डॉट कॉम डॉट एयू ने थाई मीडिया का हवाला देते हुए कहा कि थाई पुलिस को उस कमरे के फर्श और तौलियों पर खून मिला जिसमें वार्न ठहरे हुए थे। स्थानीय प्रांतीय पुलिस के कमांडर सतीत पोलपिनित ने थाई मीडिया से कहा, ‘‘कमरे में काफी ज्यादा खून पड़ा मिला था। ’’ 

यह भी पढ़ें- IPL 2022: सीजन-15 का शेड्यूल हुआ जारी, CSK और KKR के बीच होगी पहली भिड़ंत

उन्होंने कहा, ‘‘जब सीपीआर शुरू हुआ था तो वार्न ने खांसी से कुछ तरल पदार्थ निकाला था और खून निकल रहा था। ’’ कोह समुई के बो फुट पुलिस स्टेशन के अधीक्षक युताना सिरिसोम्बा के अनुसार, वार्न ने हाल में हृदय रोग विशेषज्ञ एक डॉक्टर से मुलाकात की थी जिसके बाद उन्होंने इसे संदिग्ध मौत के रूप में देखने से इनकार कर दिया। 

वार्न छुट्टियां मनाने के लिये अपने दोस्तों के साथ कोह समुई द्वीप पर गये थे। स्थानीय पुलिस सूचना के अनुसार वार्न के एक दोस्त ने पाया कि यह महान आस्ट्रेलियाई शाम पांच बजे कोई जवाब नहीं दे रहा था। 

यह भी पढ़ें- IND vs SL : भारत ने श्रीलंका को पारी और 222 रन से हराया, रोहित शर्मा का विजयी आगाज

एम्बुलेंस का इंतजार करते हुए ग्रुप ने वार्न का सीपीआर किया। वार्न के प्रबंधन ने बाद में एक संक्षिप्त बयान जारी कर उनके निधन की पुष्टि की थी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement