Saturday, April 27, 2024
Advertisement

टीम इंडिया में जगह ना मिलने पर इस खिलाड़ी ने बल्लेबाजों पर निकाला गुस्सा! फैंस का खींचा ध्यान

Vijay Hazare Trophy: टीम इंडिया के एक खिलाड़ी विजय हजारे ट्रॉफी 2023 में काफी शानदार शुरुआत की है। इस खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना गया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: November 23, 2023 15:47 IST
Yuzvendra Chahal- India TV Hindi
Image Source : GETTY युजवेंद्र चहल विजय हजारे ट्रॉफी 2023

Vijay Hazare Trophy 2023: टीम इंडिया आज से ऑस्टेलिया के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत करने जा रही है। वहीं, भारतीय घरेलू क्रिकेट में विजय हजारे ट्रॉफी 2023 का आगाज भी हो गया है। टूर्नामेंट के पहले ही दिन टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। ये खिलाड़ी ऑस्टेलिया सीरीज के लिए भारतीय टीम के स्क्वॉड में चुना नहीं गया है। 

विजय हजारे ट्रॉफी में इस खिलाड़ी ने बरपाया कहर 

अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। लेकिन विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया है। हरियाणा की ओर से खेलते हुए चहल ने उत्तराखंड के खिलाफ काफी घातक गेंदबाजी करके सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इस मैच में युजवेंद्र चहल ने 6 बल्लेबाजों का शिकार किया। 

लगातार टीम में नहीं मिल रहा मौका 

अहमदाबाद में खेले जा रहे इस मैच में युजवेंद्र चहल ने 10 ओवर में 2 ओवर मेडन फेंकते हुए 26 रन दिए और 6 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। बता दें युजवेंद्र चहल को पिछले कई बड़े मौकों पर टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है। वह वनडे वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बने थे। इससे पहले युजवेंद्र चहल एशिया कप और एशियन गेम्स के लिए भी स्क्वॉड में शामिल नहीं किया गया था। 

टी20 में सबसे सफल भारतीय गेंदबाज 

युजवेंद्र चहल टी20 फॉर्मेट में भारत के सबसे सफल गेंदबाज हैं। उन्होंने भारत के लिए 80 टी20 मैच खेलते हुए 96 विकेट अपने नाम किए हैं। टी20 इंटरनेशनल में कोई भी भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल से ज्यादा विकेट हासिल नहीं कर सका है। इस शानदार आंकड़ों के बाद भी चहल को ऑस्टेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम में मौका नहीं दिया गया है। 

ये भी पढ़ें

टीम इंडिया का कोच बनने के लिए तैयार नहीं द्रविड़, ये दिग्गज संभाल सकता है जिम्मेदारी

ICC ने धाकड़ खिलाड़ी पर लगाया 6 साल का बैन, इस टीम को जिताए 2 टी20 वर्ल्ड कप

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement