Friday, May 03, 2024
Advertisement

SRH की टीम ने IPL 2024 के बीच किया बड़ा ऐलान, पैट कमिंस के स्क्वाड में शामिल हुआ ये खिलाड़ी

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले बड़ा ऐलान करते हुए अपने स्क्वाड में बदलाव किया है। उन्होंने वानिंदु हसरंगा के रिप्लेसमेंट का ऐलान किया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: April 09, 2024 22:05 IST
SRH- India TV Hindi
Image Source : IPL सनराइजर्स हैदराबाद

IPL 2024 के बीच खिलाड़ियों की इंजरी और गैरमौजूद होने के कारण स्क्वाड में कई बदलाव किए जा रहे हैं। इस दौर में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने भी अपने स्क्वाड में बदलाव किया है। सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच से पहले अपने स्क्वाड में एक खिलाड़ी को शामिल किया है। दरअसल कुछ दिनों पहले इंजरी के कारण श्रीलंका के स्टार गेंदबाज वानिंदु हसरंगा आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गए थे। अब टीम ने उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान किया है। जहां उन्होंने श्रीलंका के ही एक अन्य खिलाड़ी को अपने स्क्वाड में शामिल कर लिया है।

इस खिलाड़ी को दिया मौका

सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार को मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग सीजन में वानिंदु हसरंगा के रिप्लेसमेंट के रूप में युवा श्रीलंकाई लेग स्पिनर विजयकांत व्यासकांत को शामिल करने की घोषणा की। 22 साल के विजयकांत ने अपने देश श्रीलंका के लिए एक टी20 इंटरनेशनल मैच खेला है। वह 50 लाख रुपए में सनराइजर्स में शामिल हुए हैं, जो उनका बेस प्राइस था। सनराइजर्स हैदराबाद ने हसरंगा के रिप्लेसमेंट के बारे में अपने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। आईपीएल ने एक्स पर लिखा कि "सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के बचे मैच के लिए घायल वानिंदु हसरंगा के रिप्लेसमेंट के रूप में विजयकांत व्यासकांत के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया है।"

हसरंगा के जाने से हुआ SRH को नुकसान

आईपीएल 2024 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने हसरंगा को 1.5 करोड़ रुपए में अपने स्क्वाड में शामिल किया था और वह इस सीजन आईपीएल में SRH के लिए खेलने के लिए तैयार थे। हालांकि, उनके बाएं पैर की एड़ी के दर्द ने उन्हें इस साल आईपीएल से बाहर कर दिया। वह पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते थे। 2022 सीजन में उनका प्रदर्शन शानदार रहा और उन्होंने 7.54 की इकॉनमी के साथ 26 विकेट लिए, लेकिन 2023 में उन्होंने केवल आठ मैच खेले और 8.9 की इकॉनमी के साथ नौ विकेट लिए। इस सीजन के शुरू होने से पहले हसरंगा शानदार फॉर्म में थे और उम्मीद थी कि वह कुछ कमाल करेंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका।

यह भी पढ़ें

IPL के बीच में ही CSK और पंजाब किंग्स को लगेगा तगड़ा झटका! वापस लौट सकते हैं स्टार प्लेयर्स

टीम इंडिया के सबसे बड़े दुश्मन की हुई पाकिस्तान टीम में एंट्री, टी20 वर्ल्ड कप में फिर होगी टक्कर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement