Saturday, May 04, 2024
Advertisement

KKR vs RCB मैच से पहले साथ नजर आए कोहली और गंभीर, वायरल हुआ Video

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से पहले विराट कोहली और गौतम गंभीर एक बार फिर साथ में नजर आए।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: April 20, 2024 17:47 IST
Virat Kohli and Gautam Gambhir- India TV Hindi
Image Source : X (RCBTWEETS) विराट कोहली और गौतम गंभीर

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल का 36वां मुकाबला कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डेन्स में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें पूरी तरह से तैयार है। एक ओर जहां केकेआर की टीम शानदार फॉर्म में चल रही है, वहीं दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को फॉर्म की तलाश है। टीम की गेंदबाजी हर सीजन की तरह इस बार भी काफी कमजोर नजर आ रही है, ऐसे में उनके सामने केकेआर की चुनौती काफी मुश्किल होने जा रही है। हालांकि केकेआर को भी अपने पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन उन्होंने उस मुकाबले में भी शानदार प्रदर्शन किया और आखिरी ओवर में वह मैच हारे।

फैंस को मैच का इंतजार

केकेआर और आरसीबी के बीच इस मैच का फैंस इंतजार कर रहे हैं। यह मुकाबला विराट कोहली और गौतम गंभीर के कारण भी खास है। दोनों खिलाड़ियों के बीच कई बार मैदान पर आपसी भिड़ंत देखने को मिली है। हालांकि पिछली बार जब इस सीजन केकेआर और आरसीबी के बीच मुकाबला खेला गया था तब गौतम गंभीर बड़े अच्छे अंदाज में विराट कोहली से मिले थे। इसके बाद विराट कोहली ने एक इवेंट के दौरान इस किस्से को लेकर बात भी की थी। जहां उन्होंने कहा था कि गौतम गंभीर ने उन्हें गले लगा लिया तो लोगों के पास मसाला खत्म हो गया।

फिर मिले विराट और गंभीर

विराट कोहली और गौतम गंभीर कोलकाता में खेले जाने वाले केकेआर और आरसीबी के मैच से पहले एक बार फिर साथ में नजर आए। दोनों खिलाड़ी काफी अच्छे से एक दूसरे से बात करते नजर आए। इसका वीडियो केकेआर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'झप्पी लगा लिया मसाला खत्म'। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है। अब तक लाखों फैंस ने इस वीडियो को देख लिया है। दोनों खिलाड़ी कोलकाता के ईडन गार्डेन्स स्टेडियम में मिल रहे हैं। दोनों टीमों के बीच रविवार शाम मैच खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें

KKR vs RCB Dream 11 Prediction: किसे बनाए कप्तान और उपकप्तान, ऐसा करके बन सकते हैं विनर

टिम डेविड और कायरन पोलार्ड पर BCCI ने लगाया जुर्माना, PBKS के खिलाफ मैच में की थी ये बड़ी गलती

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement