Saturday, May 18, 2024
Advertisement

आउट होने के बाद विराट कोहली को नहीं रहा गुस्से पर काबू, अंपायर को सुनाया फिर डस्टबिन के साथ...

KKR vs RCB: विराट कोहली कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आउट होने से बाद अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सके और उन्होंने अंपायर के साथ जमकर बहस कर दी।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: April 21, 2024 18:24 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : IPL अंपायर से बहस करते विराट कोहली

KKR vs RCB: आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में आरसीबी के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 222 रन बनाए। आरसीबी के सामने जीत के लिए काफी बड़ा लक्ष्य रखा गया। रनचेज के दौरान विराट कोहली काफी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे थे, लेकिन वह 7 गेंदों पर 18 रन बनाकर आउट हो गए। विराट कोहली को आउट दिए जाने के बाद वह काफी नाराज नजर आए और गुस्से में उन्होंने कई गलत काम कर डाले।

विराट कोहली को नहीं रहा खुद पर काबू

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दूसरी पारी के तीसरे ओवर के दौरान विराट कोहली हर्षित राणा का सामना कर रहे थे। हर्षित राणा के ओवर की पहली गेंद पर विराट कोहली को एक स्लो फुल टॉस बॉल का सामना करना पड़ा। जिसे उन्होंने डिफेंस करना चाहा, लेकिन गेंद बल्ले के किनारे में लग गई और हर्षित राणा ने कैच लपक लिया और अंपायर ने उन्हें आउट भी दे दिया। विराट कोहली ने इसके बाद रिव्यू की मंग की और अंपायर ने रिव्यू के बाद भी उन्हें आउट दे दिया। विराट कोहली इस बार से काफी नाराज नजर आए। 

विराट पर लग सकता है फाइन

विराट कोहली गुस्से में पवेलियन की ओर जा रहे थे, तब ही अंपायर ने उनसे कुछ कहा। विराट ने फिर गुस्से में अंपायर के बात की और इस दौरान उन्होंने कई बातें कही। विराट कोहली इसके बाद फिर से पवेलियन की ओर चल दिए। पवेलियन की ओर जाते वक्त बाहर लगे एक डस्टबिन को उन्होंने अपने हाथ से मार कर गिरा दिया। जिसके बाद उनके हाथ का गल्वस भी गिर गया। अंपायर के साथ की गई ये हरकत के कारण विराट कोहली को बीसीसीआई द्वारा फाइन का सामना करना पड़ सकता है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement