Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Virat Kohli: विराट के कमरे में घुसा फैन, किंग कोहली ने इंस्टाग्राम पर Video शेयर कर जताई नाराजगी

Virat Kohli: विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में बल्ले से सिर्फ 12 रन बना पाए और फील्डिंग में उन्होंने एक अहम कैच भी छोड़ा।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: October 31, 2022 10:48 IST
विराट कोहली के रूम के...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM VIDEO SCREENGRAB, TWITTER विराट कोहली के रूम के अंदर का वीडियो आया सामने

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में लगातार अपनी शानदार बल्लेबाजी को लेकर चर्चा में हैं। वहीं रविवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पर्थ में खेले गए मैच में उनके द्वारा छोड़ा गया एडेन मारक्रम का आसान कैच भी चर्चा का विषय रहा। लेकिन इन सबके बीच सोमवार को विराट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। यह वीडियो किसी फैन का है जिसने कोहली की गैरमौजूदगी में उनके रूम में जाकर व्लॉग बनाया।

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर करते हुए खासा नाराजगी भी जताई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कई बातें लिखीं। उन्होंने कहा फैंस की उत्सुकता जायज होती है लेकिन किसी की प्राइवेसी को भंग करना सही नहीं है। उनके इस पोस्ट पर बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा ने भी कमेंट किया और इस मामले को लेकर निराशा जताई। साथ ही वरुण धवन ने भी इस व्यवहार को गलत ठहराते हुए वीडियो पर कमेंट किया।

विराट कोहली हुए नाराज

विराट ने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा,"मैं समझता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को लेकर काफी खुश और उत्सुक रहते हैं। मैं इसकी प्रशंसा भी करता हूं। लेकिन यह जो वीडियो सामने आया है इसने मुझे मेरी प्राइवेसी को लेकर चिंतित किया है। अगर मैं अपने खुद के होटल रूम में प्राइवेसी नहीं ले सकता तो मुझे मेरा पर्सनल स्पेस कहां मिलेगा। मैं बिल्कुल भी इस तरह से फैनटेसिज्म से सहज नहीं हूं। यह मेरी प्राइवेसी को भंग करने जैसा है। कृपया किसी की प्राइवेसी को रिस्पेक्ट करें और उसे अपने मनोरंजन का जरिया ना बनाएं।"

विराट कोहली मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक शानदार फॉर्म में नजर आए हैं। पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने 53 गेंदों पर नाबाद 82 रनों की पारी खेलकर टीम इंडिया को अकेले दम पर जीत दिलाई थी। इसके बाद नीदरलैंड के खिलाफ भी उन्होंने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली थी। साउथ अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने स्टार्ट अच्छा किया था लेकिन वह सिर्फ 12 रन बना पाए। लेकिन इस साल जो उनका प्रदर्शन रहा है वो अभी तक काबिल ए तारीफ है। इस साल टी20 में उन्होंने 7 बार 50 से अधिक का स्कोर बनाया जिसमें एक शतक भी शामिल है जो लंबे इंतजार के बाद अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप में आया था।

यह भी पढ़ें:-

T20 World Cup 2022: यह हार नहीं महज एक खास संयोग है, ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया बनेगी विश्व चैंपियन!

IND vs SA: 'कैच नहीं छोड़े होते तो...', साउथ अफ्रीका से हारने के बाद भारतीय गेंदबाज ने निकाली खीझ

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement