Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जोकोविच के बयान पर कोहली का आया रिएक्शन, बताया किस चीज पर नहीं कर पाए थे विश्वास

टेनिस सुपरस्टार नोवाक जोकोविच ने विराट कोहली के साथ हुई अपनी पहली बातचीत को लेकर दिए एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया। वहीं अब उनके इस बयान पर कोहली की भी प्रतिक्रिया आ गया है, जिसमें बीसीसीआई की तरफ से जारी वीडियो में उन्होंने बताया कि आखिर किस चीज पर वह विश्वास नहीं कर पाए थे।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: January 14, 2024 11:57 IST
Virat Kohli And Novak Djokovic- India TV Hindi
Image Source : GETTY विराट कोहली और नोवाक जोकोविच

भारत और अफगानिस्तान के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में विराट कोहली भी खेलते हुए दिखाई देंगे। वहीं इस मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलियन ओपन खेलने पहुंचे टेनिस सुपरस्टार खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने कोहली के साथ हुई उनकी बातचीत के बारे में खुलासा किया है। अब बीसीसीआई की तरफ से भी एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें कोहली भी जोकोविच के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए हैं। कोहली ने इस दौरान ये भी बताया कि आखिर जब उन्होंने पहली बार जोकोविच के मैसेज को देखा था तो उन्हें किस चीज पर विश्वास नहीं हुआ था।

उन्होंने पहले से ही मुझे मैसेज किया हुआ था

बीसीसीआई की तरफ से जारी किए गए वीडियो में विराट कोहली ने नोवाक जोकोविच के बयान पर कहा कि मेरी और उनकी बातचीत सीधे हुई थी। एक बार जब मैं उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल देख रहा था तो उनको मैसेज करने का सोचा और मैं सिर्फ उन्हें हैलो कहना चाहता था। जब मैंने मैसेज बटन दबाया तो देखा कि उन्होंने पहले से ही मुझे मैसेज किया हुआ है। मैं अपने मैसेज कभी खुद नहीं खोलता। जब मैंने पहली बार अपने मैसेज खोले तो देखा तो उन्होंने मुझे मैसेज किया हुआ है। तब मैंने कहा कि पहले मैं ये चेक करता हूं कि कहीं ये कोई फेक अकाउंट तो नहीं है। जब मैंने चेक किया तो ये उन्हीं का अकाउंट था और उसके बाद हमारे बीच बातचीत शुरू हुई। वहीं कोहली ने आगे बताया कि अब वह जोकोविच की हर उपलब्धि पर उन्हें मैसेज करके बधाई देते हैं। हीं जोकोविच ने भी कोहली को वनडे में शतकों का अर्धशतक पूरा होने पर बधाई दी थी।

मैं उनकी उपलब्धियों और शानदार करियर की तारीफ करता हूं

नोवाक जोकोविच ने विराट कोहली के इस बयान से पहले सोनी स्पोर्ट्स को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि मैं उनकी उपलब्धियों और शानदार करियर की तारीफ करता हूं। अब तक उन्होंने जिस तरह से सबकुछ हासिल किया है, उनसे मिलना और बात करना मेरे लिए सम्मान की बात है। बता दें जोकोविच साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा लेने ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हुए हैं, जहां पर उन्होंने ये बयान दिया है।

ये भी पढ़ें

'कुछ तो गड़बड़ है', मुंबई इंडियंस की पोस्ट से हटा रोहित शर्मा का फोटो; बुरी तरह से आगबबूला हुए फैंस

हवा में थी गेंद, फील्डर ने लगाई ऐसी डाइव, पकड़ा अविश्वसनीय कैच; Video देख नहीं होगा विश्वास

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement