Monday, May 13, 2024
Advertisement

वेस्टइंडीज के कप्तान कायरन पोलार्ड बोले, जब आईपीएल होगा तब उसे देखेंगे

आईपीएल नीलामी में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों पर अच्छी खासी बोली लगी। कुल 14 कैरेबियाई खिलाड़ियों को चुना गया जबकि कायरन पोलार्ड, सुनील नारायण और आंद्रे रसेल को उनकी फ्रेंचाइजी टीमों ने पहले ही रिटेन कर रखा था।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 15, 2022 22:51 IST
kieron pollard- India TV Hindi
Image Source : PTI kieron pollard

आईपीएल मेगा ऑक्शन खत्म हो गया है। अब भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली टी20 सीरीज की बारी है। हर बार की तरह इस बार भी ऑक्शन में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों पर खूब बोली लगी और टीमों ने उन पर दिल खोलकर पैसे भी खर्च किए। इस बीच वेस्टइंडीज के कप्तान कायरन पोलार्ड ने कहा है कि अब समय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पर ध्यान देने का है, क्योंकि उनकी टीम भारत से टी20 सीरीज जीतना चाहती है। 

यह भी पढ़ें : आईपीएल में 10.75 करोड़ मिलने के बाद निकोलस पूरन ने दी पिज्जा पार्टी

आईपीएल नीलामी में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों पर अच्छी खासी बोली लगी। कुल 14 कैरेबियाई खिलाड़ियों को चुना गया जबकि कायरन पोलार्ड, सुनील नारायण और आंद्रे रसेल को उनकी फ्रेंचाइजी टीमों ने पहले ही रिटेन कर रखा था। कप्तान पोलार्ड ने भारत के खिलाफ पहले टी20 मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि आईपीएल ऑक्शन हो चुका है और अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का समय है। जब आईपीएल होगा तो वे उस पर ध्यान देंगे, लेकिन हमें वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करने पर ध्यान देना है और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है। 

यह भी पढ़ें : विराट कोहली के शतक के सूखे पर कोच राजकुमार शर्मा ने कही ये बात

वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन को खराब फॉर्म में होने के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद ने 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा। वह वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों में सबसे मोटी कीमत पर बिके। पोलार्ड से पूछा गया कि क्या खिलाड़ी इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करके अपनी मोटी कमाई को सही ठहराने की कोशिश करेंगे, उन्होंने कहा कि मैं ऐसा नहीं कहूंगा। जब भी उन्हें अपनी अंतरराष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलता है, वे अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। 

(bhasha inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement