Monday, April 29, 2024
Advertisement

टेस्ट मैच से बाहर हो गया ये धाकड़ खिलाड़ी, रिप्लेसमेंट का अचानक किया गया ऐलान

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच 8 मार्च से दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है, लेकिन इससे पहले ही न्यूजीलैंड की टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल होकर दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गया है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: March 04, 2024 8:01 IST
Will O Rourke- India TV Hindi
Image Source : GETTY Will O Rourke

Australia vs New Zealand: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 172 रनों से हरा दिया। इस हार के साथ ही न्यूजीलैंड को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में एक स्थान का नुकसान उठाना पड़ा है। WTC प्वाइंट्स टेबल में टीम दूसरे स्थान पर खिसक गई है। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच 8 मार्च को खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले ही न्यूजीलैंड को टीम को तगड़ा झटका लगा है। 

दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेलेगा ये खिलाड़ी

न्यूजीलैंड के विलियम ओ रूर्के चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। पहले टेस्ट मैच में हैमस्ट्रिंग में जड़कन के बाद वह मैदान से बाहर चले गए थे। स्कैन में बाईं हैमस्ट्रिंग में खिंचाव का पता चला है। अब उन्हें कम से कम दो सप्ताह के आराम की आवश्यकता है। उनकी जगह टीम में बेन सियर्स को शामिल किया गया है। 

प्लेइंग इलेवन में इस प्लेयर को मिल सकता है मौका

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने सोमवार को पुष्टि की है कि विलियम ओ रूर्के की हैमस्ट्रिंग के कारण दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। बेन सियर्स क्राइस्टचर्च में डेब्यू करने के लिए लाइन में हैं। विल ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में डेब्यू किया था। उन्होंने कीवी टीम के लिए 2 टेस्ट मैच और 3 वनडे मैच खेले हैं। 

न्यूजीलैंड के लिए खेले इतने मैच

कोच स्टीड ने कहा कि इससे पहले उसे हैमस्ट्रिंग नहीं हुई है। विल के लिए यह काफी निराशाजनक है। एक ऐसे खिलाड़ी के लिए जो अपने टेस्ट करियर में इतना युवा है। उसने शानदार गेंदबाजी की है। चोट लगने से पहले उसका स्पैल शानदार था। वह हमारे लिए एक बड़ी क्षति है। बेन सीयर्स ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20I सीरीज में दमदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 13 T20I मैचों में 16 विकेट अपने नाम किए हैं। इसके अलावा फर्स्ट क्लास में 27.03 की औसत से 58 विकेट उनके नाम दर्ज हैं। 

यह भी पढ़ें: 

IPL 2024 शुरू होने से पहले ही CSK को लगा तगड़ा झटका, पहले फेज में नहीं खेल पाएगा ये खिलाड़ी

देश में काफी खिलाड़ी चोटिल हो जाएंगे... शार्दुल ठाकुर ने रणजी ट्रॉफी को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement