Friday, May 10, 2024
Advertisement

तूफानी पारी खेलने से पहले यशस्वी को इस प्लेयर से मिली थी सलाह, VIDEO में किया सबसे बड़ा खुलासा!

यशस्वी जासवाल ने अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में तूफानी पारी खेली। अब उन्होंने 68 रन बनाए। अब उन्होंने अपनी बयान दिया है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: January 15, 2024 14:52 IST
Yashasvi Jaiswal- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Yashasvi Jaiswal

Yashasvi Jaiswal: भारतीय टीम ने शानदार अंदाज में अफगानिस्तान को 6 विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया की तरफ से 22 साल के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने कमाल की बल्लेबाजी की। वह पहले टी20 मैच में नहीं खेले थे, लेकिन अब उन्होंने वापसी करते ही अपनी बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया। यशस्वी ने ताबड़तोड़ अंदाज में रन बनाए। उन्होंने 34 गेंदों में 68 रन बनाए। उनकी वजह से ही टीम इंडिया मैच जीतने में सफल रही थी। 

यशस्वी जायसवाल ने कही ये बात 

मैच के बाद यशस्वी जायसवाल ने कहा कि मुझे बैटिंग में काफी मजा आया। विकेट भी काफी अच्छा था। मैं ढीली गेंदों पर शॉट लगाने का प्रयास कर रहा था और मेरा ध्यान टीम को अच्छी शुरुआत देने पर था। मैंने अच्छी शुरुआत दी तो मैं लंबे समय तक बल्लेबाजी करने का प्रयास कर रहा था। मैं अपनी स्ट्राइक रेट को बेहतर बनाए रखने की कोशिश कर रहा था। जायसवाल ने कहा कि रोहित शर्मा सही सलाह देते हैं। रोहित शर्मा के बारे में यशस्वी ने बोलते हुए कहा कि वो कहते हैं तू जा और बिंदास खेल। वह हमारी देखभाल करने के लिए मौजूद रहते हैं। अच्छा होता है अगर आपके पास उनके जैसा सीनियर होता है। 

भारत की तरफ से चार टेस्ट और 16 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले यशस्वी जायसवाल ने कहा कि मैं प्रैक्टिस सेशन के दौरान कड़ी मेहनत करता हूं। जब भी मुझे मौका मिलता है तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करता हूं और यह सुनिश्चित करता हूं कि मैं टीम के लिए अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ योगदान दूं जो सबसे महत्वपूर्ण है। जायसवाल ने भारतीय टीम के लिए 16 टी20 मैचों में 498 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक शामिल है। 

'कोहली के साथ खेलना सम्मान की बात'

यशस्वी जायसवाल से पूछा गया कि सीनियर बल्लेबाज विराट कोहली के साथ क्रीज पर उनकी क्या बातचीत हुई। उन्होंने कहा कि जब भी मैं विराट भैया के साथ बल्लेबाजी करता हूं तो वह मेरे लिए सम्मान की बात होती है। उनसे काफी कुछ सीखने को मिलता है। जैसे कि हमें कहां शॉट मारने चाहिए इसको लेकर हमारी बातचीत हुई।

यह भी पढ़ें: 

बेंगलुरु में किसने बनाए हैं सबसे ज्यादा रन, कोहली और रोहित काफी पीछे

IND vs ENG के बीच टेस्ट सीरीज में ये बॉलर बना सकता है कीर्तिमान, कमाल करने से सिर्फ इतने कदम दूर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement