Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे युवराज सिंह, सोशल मीडिया पर फोटो के साथ लिखी दिल छूने वाली बात

Yuvraj Singh Meets Rishabh Pant: ऋषभ पंत का दिसंबर 2022 के अंत में भीषण कार एक्सीडेंट हो गया था। उसके बाद से वह टीम से बाहर हैं।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: March 17, 2023 14:56 IST
.- India TV Hindi
Image Source : TWITTER @YUVRAJSINGH युवराज सिंह और ऋषभ पंत

भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का साल 2022 के अंत में भीषण कार एक्सीडेंट हो गया था। उनके पैर में गंभीर चोट आई थीं जिसके बाद मुंबई में उनकी सर्जरी हुई। अभी वह रेस्ट पर हैं और तकरीबन 6 महीने का समय और उन्हें रिकवरी के लिए लग सकता है। वह आईपीएल 2023 से बाहर हो चुके हैं और उनकी जगह डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान नियुक्त किया गया था। पंत सोशल मीडिया पर लगातार अपनी एक्टिविटी की तस्वीरें या वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी बीच सिक्सर किंग नाम से मशहूर युवराज सिंह भी पंत से मिलने पहुंचे और उन्होंने तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

भारत के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने ऋषभ पंत से मुलाकात करने के बाद कहा कि, यह चैंपियन खिलाड़ी फिर से अपनी चमक बिखेरेगा। आपको बता दें कि युवराज ने भी कैंसर से उबरने के बाद शानदार वापसी की थी और वह जानते हैं कि इस तरह की परिस्थितियों से कैसे निपटा जाता है। युवराज सिंह वनडे विश्व कप 2011 में शानदार प्रदर्शन करने के बाद कैंसर से पीड़ित पाए गए थे। इसके बाद उनका अमेरिका में इलाज चला। फिर कुछ समय बाद उनकी भारतीय टीम में वापसी हुई और उन्होंने अपने वनडे करियर का सर्वोच्च स्कोर भी बनाया। इस जांबाज खिलाड़ी ने पंत से मिलकर उनका भी हौसला बढ़ाया।

युवराज ने अपने ट्विटर हैंडल पर पंत के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, यह चैंपियन फिर से अपनी चमक बिखेरेगा। उनसे (पंत से) मिलना और उनके साथ हंसना अच्छा लगा। वह हमेशा सकारात्मक और हंसमुख स्वभाव रखते हैं। भगवान आपको जल्द ही स्वस्थ करें और ताकत दें। गौरतलब है कि पंत ने हाल में एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह पूल के अंदर नजर आए थे। इससे पहले उनका एक गार्डन में टहलने का वीडियो भी सामने आया था। पंत फिलहाल भारतीय टीम से बाहर रिकवरी पर हैं। 30 दिसंबर को 2022 को दिल्ली-देहरादून मार्ग पर सड़क दुर्घटना में वह अपने घर जाते समय भीषण एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे।

ऋषभ पंत आखिरी बार बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नजर आए थे। उसके बाद श्रीलंका, न्यूजीलैंड सीरीज फिर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भी टीम इंडिया ने उनकी कमी को काफी महसूस किया। फिलहाल वह आईपीएल से भी बाहर हो चुके हैं। इसके बाद इस साल एशिया कप, वनडे वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट भी होने हैं। भारतीय टीम मैनेजमेंट को उम्मीद होगी कि स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं और फील्ड पर वापसी करें। लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि कितना टाइम उन्हें पूरी तरह फिट होने में लगेगा।

यह भी पढ़ें:-

वनडे क्रिकेट में पांच सबसे तेज शतक लगाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट, यूएई के बल्लेबाज की एंट्री

शाकिब अल हसन का एक और विवाद! फैन को पीटा, फिर भीड़ ने कॉलर पकड़कर खींचा; देखें Video

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement