Monday, May 06, 2024
Advertisement

दूसरे टेस्ट में पिछड़ने के बाद भी अंग्रेज खिलाड़ी ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा - हम किसी भी...

India vs England: विशाखापट्टनम टेस्ट मैच का दूसरा दिन भी भारतीय टीम के नाम रहा, जिसमें जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी का कमाल देखने को मिला। भारत की पहली पारी को 396 के स्कोर पर समेटने के बाद इंग्लैंड की भी पहली पारी 253 रनों पर सिमट गई।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: February 03, 2024 21:53 IST
Zak Crawley- India TV Hindi
Image Source : GETTY जैक क्राउली

भारत और इंग्लैंड के बीच विशाखापट्टनम के मैदान पर खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच का दूसरा दिन भी पूरी तरह से भारतीय टीम के नाम रहा। दिन के पहले सत्र में जहां यशस्वी जायसवाल ने टेस्ट क्रिकेट में अपना पहला दोहरा शतक पूरा किया तो वहीं इसके बाद जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी का कमाल देखने को मिला। भारतीय टीम की पहली पारी इस मुकाबले में 396 के स्कोर पर जाकर सिमटी। वहीं बुमराह की कमाल की गेंदबाजी की वजह इंग्लैंड की पहली पारी 253 रनों के स्कोर पर ही सिमट गई। ऐसे में टीम इंडिया की पकड़ इस मुकाबले में काफी मजबूत स्थिति में दिख रही है। हालांकि इसके बावजूद इंग्लिश बल्लेबाज जैक क्राउली ने ये साफ कर दिया है कि उनकी टीम किसी भी लक्ष्य को हासिल करने की काबिलियत रखती है।

हमने ऐसा पहले भी किया है

विशाखापट्टनम टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद प्रेस वार्ता में आए जैक क्राउली ने कहा कि उनकी टीम अपने आक्रामक खेल के जरिए इस मुकाबले की चौथी पारी में किसी भी लक्ष्य का पीछा कर सकती है और उन्होंने ऐसा पहले भी किया है। हम ज्यादा आगे के बारे में नहीं सोच रहे हमारा ध्यान पहले कल के दिन के पहले सत्र पर रहेगा। खुद पर ध्यान होगा। हमने पहले टेस्ट में भी वास्तव में ऐसा ही किया था। अगर आप खेल को पूरी तरह से देखें तो हमने एक बार में एक ही सत्र पर ध्यान लगाया है। हम फिर ऐसा ही करेंगे और मुझे लगता है कि इससे हमें सर्वश्रेष्ठ मौका मिलेगा। हम विश्वास करते हैं कि हम किसी भी लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं और हमने पहले भी ऐसा कर दिखाया है।

बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में क्राउली ने गंवा दिया था अपना विकेट

इस टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में जैक क्राउली बल्ले से कोई खास प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हो सके थे। हालांकि विशाखापट्टनम टेस्ट मैच में क्राउली के बल्ले से शानदार आक्रामक अर्धशतकीय पारी देखने को मिली। अपनी पारी के दौरान क्राउली ने 78 गेंदों का सामना करते हुए 76 रन बनाए जिसमें उन्होंने 11 चौके और 2 छक्के लगाए। हालांकि वह अक्षर पटेल की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में अपना विकेट गंवा बैठे। यह इंग्लैंड की पहली पारी में बड़ा टर्निंग प्वाइंट भी साबित हुआ जिसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लिश बल्लेबाजों को पिच पर अधिक समय बिताने का मौका नहीं दिया।

(PTI INPUTS)

ये भी पढ़ें

बुमराह ने इंग्लिश बल्लेबाजों को आउट करने के लिए चली ये चाल, 6 विकेट लेने के बाद खुद खोला राज

पहले नंबर पर पहुंचे बुमराह, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अश्विन के बड़े कीर्तिमान को किया ध्वस्त

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement