Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2018: KKR की जीत के बाद शाहरुख़ ख़ान ने बेटी सुहाना के साथ किया डांस

रविवार को कोलकता के ईडन गार्डन्स में कोलकता नाइट राइडर्स का मुक़ाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से था. इस रोमांचक मैच में जीत कोलकता की हुई. कोलकता नाइट राइडर्स ने जैसे ही मैच जीता शाहरुख़ ख़ान जश्न के मूड में आ गए और उन्होंने बेटी सुहाना के साथ डांस किया.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 09, 2018 12:15 IST
Shahrukh, Suhana- India TV Hindi
Shahrukh, Suhana

कोलकता: IPL का 11वां सीज़न अब ज़ोर पकड़ने लगा है हालंकि अभी तीन ही मैच हुए हैं. रविवार को कोलकता के ईडन गार्डन्स में कोलकता नाइट राइडर्स का मुक़ाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से था. इस रोमांचक मैच में जीत कोलकता की हुई. आपको बता दें कि क्रिकेट के शौकीन बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान कोलकता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं. 

हमेशा की तरह अपनी टीम के इस मैच में शाहरुख़ कुछ क़रीबी दोस्तों और परिजनों के साथ स्टेडियम में मौजूद थे. सबसे ज्यादा ध्यान खींचा शाहरुख़ के बेटे अबराम और बिटिया सुहाना ख़ान ने. मैच के दौरान टीवी कैमरे भी बार-बार उन दोनों पर फोकस कर रहे थे. बहरहाल, कोलकता नाइट राइडर्स ने जैसे ही मैच जीता शाहरुख़ ख़ान जश्न के मूड में आ गए और उन्होंने बेटी सुहाना के साथ डांस किया.

Gauri Khan

Gauri Khan

गौरी ख़ान ने भी सोशल साइट्स पर अपने दोस्तों के साथ इस मैच को इंजॉय करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। यह मैच ख़ान परिवार और केकेआर के चाहने वालों के लिए काफी ख़ास था और केकेआर की इस जीत ने सबको सेलिब्रेट करने का मौका दे दिया है. तस्वीरों में जूही चावला के पति जय मेहता के गोद में अबराम को जबकि मोबाइल में खोई सुहाना और अनन्या पांडे को देखा जा सकता है. 

Joy, Shahrukh khan

Joy, Shahrukh khan

इस मुकाबले में बैंगलोर और कोलकाता आमने-सामने थे. बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 176 रन बनाए। जीत के इस आंकड़े को कोलकाता ने 18.5 ओवर में 4 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया.

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement