Thursday, March 28, 2024
Advertisement

IPL-2018 Qualifier1, CSK vs SRH: विलियमसन ने सिखाया धवन को इंडियन विकेट पर खेलना

बेहद महत्वपूर्ण मैच में ज़ीरो पर एक विकेट खोने के बाद कप्तान केन विलियमसन आए. विलियमसन पूरे सीज़न में शानदार बैटिंग की है ख़ासकर स्पिनरों को उन्होंने बहुत अच्छी तरह से खेला है.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 22, 2018 20:29 IST
Williamson, Dhawan- India TV Hindi
Williamson, Dhawan

मुंबई: IPL-2018 पहले क्वालिफ़ायर में यहां वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच मुक़ाबला चल रहा है. धोनी ने टॉस जीतकर हैदराबद को पहले बैटिंग करने का न्यौता दिया लेकिन उसकी शुरुआत बेहद ख़राब रही और मैच के पहले ओवर की पहली ही गेंद पर ओपनर शिखर धवन दीपक चहर की बॉल पर बोल्ड हो गए. धवन ने चहर की बाहर की बॉल को खड़े खड़े कट करने की कोशिश की लेकिन बॉल बैट का भीतरी किनारा लेकर स्टंप पर चली गई. धवन खाता भी नहीं खोल पाए. ऐसा शॉट खेलकर धवन पहली बार आउट नहीं हुए हैं.

बेहद महत्वपूर्ण मैच में ज़ीरो पर एक विकेट खोने के बाद कप्तान केन विलियमसन आए. विलियमसन पूरे सीज़न में शानदार बैटिंग की है ख़ासकर स्पिनरों को उन्होंने बहुत अच्छी तरह से खेला है. बहरहाल, विलियमसन ने चहर की दो बॉलें आराम से खेलीं. चहर की विलियमसर को फेंकी गई ओवर की दूसरी गेंद ऑफ स्टंप से एंगल बनाती हुए पहले अंदर आई और फिर बाहर निकली, केन ने अपना स्टंप कवर करके रक्षात्मक तरीके से बॉल, कोई रन नही.

चहर की तीसरी बॉल ऊपर की तरफ आई और बाहर की तरफ घूमी, विलियमसन ने कवर पर खेला, कोई रन नहीं.

चौथी बॉल चहर ने ऑफ़ स्टंप के बाहर डाली जिस पर विलियमसन ने शानदार कवर ड्राइव लगाकर चौका जड़ा हालंकि वहां फ़ील्डर्स मौजूद थे लेकिन फिर भी विलियमसन ने गैप खोज लिया.

विलियमसन ने पांचवी गेंद पर भी चौका जड़ दिया. इस बार चहर ने इनस्विंगर डाली जो विलियमसन के पैड की तरफ गिरी. हैदराबाद के कप्तान ने इसे फ़्लिक कर स्क्वैयर लेग पर सीमा रेखा के पार पहुंचा दिया.

चहर के इस पहले ओवर में एक विकेट गिरने के बावजूद विलियमसन ने 12 रन निकाले हालंकि इसके बाद वह पांचवे ओवर में 24 (15) रन बनाकर आउट हो गए लेकिन उन्होंने धवन को सिखा दिया कि इंडियन विकेट पर कैसे बैटिंग करते हैं.

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement