Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

IPL 2018: आईपीएल में ओपनिंग नहीं करेंगे रोहित शर्मा! बल्लेबाजी में लेंगे बड़ा फैसला

मुंबई इंडियंस सबसे ज्यादा बार खिताब जीतने वाली टीम है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 04, 2018 16:52 IST
रोहित शर्मा- India TV Hindi
रोहित शर्मा

रोहित शर्मा भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय टी20 और वनडे क्रिकेट में ओपनिंग करते हैं। लेकिन आईपीएल में रोहित शर्मा के ओपनिंग करने की संभावनाएं बेहद कम हैं। रोहित ने पिछले साल भी मुंबई इंडियंस के लिए ओपनिंग नहीं की थी और लेंडल सिमंस के साथ पार्थिव पटेल ने इस जिम्मेदारी को निभाया था। वहीं, रोहित शर्मा मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते नजर आए थे। इस बार भी माना जा रहा है कि रोहित शर्मा मिडिल ऑर्डर में ही खेलते नजर आएंगे। इसके पीछे वजह ये बताई जा रही है कि उनके मिडिल ऑर्डर में उतरने से टीम का संतुलन बना रहता है और जल्दी विकेट गिरने के बाद वो पारी को संभाल सकते हैं।

अब सवाल ये खड़ा होता है कि अगर रोहित ओपनिंग नहीं करेंगे तो वो किस नंबर पर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। तो हम आपको बता दें कि रोहित चौथे नंबर पर खेलते नजर आ सकते हैं। रोहित शर्मा ने पिछले सीजन में भी ज्यादातर मैचों में इसी नंबर पर बल्लेबाजी की थी और इस बार भी वो चौथे नंबर पर ही खेलकर गेंदों को बाउंड्री के बाहर भेजते नजर आएंगे। रोहित की कप्तानी में अब तक मुंबई का सफर बेहतरीन रहा है और टीम ने 3 बार खिताब को जीता है। मुंबई की टीम आईपीएल इतिहास की सबसे ज्यादा बार चैंपियन बनने वाली टीम है।

इस बार भी रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई का इरादा चौथी बार आईपीएल ट्रॉफी को जीतने का होगा। मुंबई इंडियंस का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होगा। दोनों के बीच ये मुकाबला 7 अप्रैल को वानखेड़े के मैदान पर खेला जाएगा। मुंबई की टीम कागजों पर बेहद मजबूत नजर आ रही है और ये देखना दिलचस्प होगा कि वो मैदान पर किस तरह का प्रदर्शन कर पाती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement