Saturday, May 18, 2024
Advertisement

IPL 2018: शाहरुख़ ख़ान बेटे अबराम को एक्टर नहीं ये बनता देखना चाहते हैं

बॉलीवुड सुपरस्टार और इंडियन प्रीमियर लीग की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के सह मालिक और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान बिल्कुल नहीं चाहते कि उनका बेटा अबराम बड़ा होकर उनकी तरह एक्टर बने. 

Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 09, 2018 16:22 IST
Shahrukh with son- India TV Hindi
Shahrukh with son

कोलकाता: बॉलीवुड सुपरस्टार और इंडियन प्रीमियर लीग की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के सह मालिक और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान बिल्कुल नहीं चाहते कि उनका बेटा अबराम बड़ा होकर उनकी तरह एक्टर बने. शाहरुख़ ख़ान को अबराम से ऐसी उम्मीद है जो हमारे देश में कम ही बाप करते होंगे.

दरअसल, हाकी पर आधारित 2007 में आयी सुपरहिट फिल्म ‘चक दे! इंडिया’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले शाहरुख का हाकी से लगाव किसी से छुपा नहीं है। 

बालीवुड में खेल पर बनी सबसे अधिक प्रेरक फिल्मों में शामिल ‘चक दे! इंडिया’ में शाहरुख ने भारतीय महिला हाकी टीम के कोच कबीर खान की भूमिका निभाई थी। 
अपनी टीम केकेआर के समर्थन के लिए अबराम और बेटी सुहाना के साथ यहां पहुंचे शाहरुख ने कहा, ‘‘अबराम ने अभी क्रिकेट खेलना शुरू नहीं किया है। अभी वह थोड़ा फुटबाल खेलते है. मैं चाहूंगा कि वह भारत के लिए हाकी खेले.’’ 

आईपीएल के मौजूदा सत्र के अपने पहले मैच में केकेआर ने नये कप्तान दिनेश कार्तिक के नेतृत्व में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर को चार विकेट से शिकस्त दी जिसके बाद शाहरुख और सुहाना को मैदान का चक्कर लगाते देखा गया. बेंगलूर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 176 रन बनाये थे. सुनील नारायण की आतिशी अर्धशतकीय पारी के बूते केकेआर ने इस लक्ष्य को 19वें ओवर में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया. शाहरुख ने केकेआर के समर्थकों से पूर्व कप्तान गौतम गंभीर की जगह टीम के नये कप्तान कार्तिक का दिल से समर्थन करने की अपील की.

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement