Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Vivo IPL 2018 Opening Ceremony: तमन्ना भाटिया ने 10 मिनट के परफ़ार्मेंस के लिए 50 लाख रुपये लिए?

बाहुबली की अदाकारा तमन्ना भाटिया ने आज Vivo IPL 2018 के अद्घाटन समारोह में अपने परफ़ार्मेंस से समा बांध दिया. तमन्ना ने प्रभुदेवा, रितिक रोशन और वरुण धवन के साथ स्टेज शेयर किया.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 07, 2018 20:53 IST
Tamannah Bhatia- India TV Hindi
Tamannah Bhatia

मुंबई: बाहुबली की अदाकारा तमन्ना भाटिया ने आज Vivo IPL 2018 के अद्घाटन समारोह में अपने परफ़ार्मेंस से समा बांध दिया. तमन्ना ने प्रभुदेवा, रितिक रोशन और वरुण धवन के साथ स्टेज शेयर किया. मशहूर कोरियोग्रॉफऱ श्यामक जावर ने उनके डांस को करियोग्रऑफ़ किया था. 

सोशल मीडिया में ख़बरे थीं कि समन्ना को 10 मिनट के परफ़ार्मेंस के लिए 50 लाख रुपये मिलेंगे. बहरहाल, शो के पहले तमन्ना ने रिहर्सल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जो शनिवार को ट्रेंड होने लगी. तमन्ना ने IANS से कहा, “इसके पहले मैंने किसी स्पोर्ट्स इवेंट के लिए परफ़ार्मेंस नहीं किया. जब आप स्टेज पर होते हैं तो थोड़ी नर्वसनेस तो होती ही है. स्टेडियम में पर्फॉर्म करना एक अलग ही अनुभव होगा. मुझे बहुत खुशी है क्योंकि IPL से बड़ा कोई कोई स्पोर्ट्स इवेंट नही है. हम सभी क्रिकेट के दीवाने हैं.”

तमन्ना ने स्वीकार किया कि वह चेन्नई सुपर किंग्स की समर्थक हैं.

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement